logo-image

50 अंडे खाने के साथ शराब पीने की लगी थी शर्त, 42वां अंडा खाने के बाद हो गई शख्स की मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में अत्यधिक अंडे खाने की वजह से सुभाष यादव नाम के एक शख्स की मौत हो गई. पूरा मामला जौनपुर के बीबीगंज बाजार का है.

Updated on: 04 Nov 2019, 10:41 PM

नई दिल्ली:

हमारी सेहत के लिए अंडा काफी लाभदायक है. अंडे में वे सभी पोषक तत्व पाए जाते हैं जो हमारे शरीर के लिए काफी जरूरी है. प्रोटीन और कई तरह के विटामिन से भरपूर अंडा दुनिया के सबसे पसंदीदा भोजन सामग्रियों में से एक हैं. लेकिन किसी भी भोजन की अधिकता हमारे शरीर के लिए काफी हानिकारक हो सकती हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

ये भी पढ़ें- डॉक्टर ने शख्स के मुंह से निकाला 'राक्षस' का दांत, पूरा मामला जान गुल हो जाएगी दिमाग की बत्ती

जी हां, उत्तर प्रदेश के जौनपुर में अत्यधिक अंडे खाने की वजह से सुभाष यादव नाम के एक शख्स की मौत हो गई. पूरा मामला जौनपुर के बीबीगंज बाजार का है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक सुभाष ने अपने एक दोस्त के साथ 50 अंडे खाने की शर्त लगाई थी. इतना ही नहीं शर्त में उसे 50 अंडे खाने के साथ ही शराब की एक बोतल भी पीनी थी. शर्त के तहत 50 अंडे और शराब की बोतल पीने के बाद सुभाष को इनाम के तौर पर 2000 रुपये मिलने थे. शुरुआत में तो सब कुछ ठीक चल रहा था, सुभाष 41 अंडे खा चुका था.

ये भी पढ़ें- 50 वर्षीय मां के लिए दूल्हे की तलाश कर रही है बेटी, वर में होनी चाहिए ये खूबियां

लेकिन जैसे ही सुभाष ने 42वां अंडा खाया, वह बेहोश होकर नीचे गिर गया. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे तुरंत जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. सुभाष की हालत काफी नाजुक थी, इसलिए उसे जिला अस्पताल से लखनऊ के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया. लखनऊ में भी डॉक्टरों की तमाम कोशिशों के बावजूद सुभाष को नहीं बचाया जा सका और उसने इलाज के दौरान की दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- शादी के लिए तरस रहा है ये 34 साल का बच्चा, पूरा मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

बताया जा रहा है कि सुभाष ने इसी साल बेटे की तलाश में दूसरी शादी की थी, जो गर्भवती है और कुछ समय बाद बच्चे को जन्म देने वाली है. मृतक की पहली बीवी से 4 बेटियां थीं. सुभाष की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है. सुभाष के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. परिवार पर सबसे बड़ी चिंता सुभाष की दो बीवीयों सहित 4 बेटियों और कुछ समय बाद जन्म लेने वाले बच्चे की जिम्मेदारी की है.