logo-image

Hathras Updates: हाथरस कांड में मृतका के परिवार के 5 लोग कोर्ट जाएंगे

उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड में एसआईटी ने जांच में तेजी ला दी है. शासन से भेजे गए हाथरस के नोडल अधिकारी डीआईजी शलभ माथुर ने शुक्रवार को पीड़ित परिवार से भेंट करने के साथ हालचाल लिया है.

Updated on: 10 Oct 2020, 11:45 AM

हाथरस:

 

युवती के साथ कथित दुष्कर्म और मारपीट के बाद मौत की जांच कर रही एसआईटी ने बुलगड़ी गांव के 40-45 लोगों से इस केस के बारे में पूछताछ की है. शलभ माथुर ने कहा कि यहां आकर उन्होंने इंतजाम का जायजा लिया है.

calenderIcon 12:12 (IST)
shareIcon

हाथरस के गांव बूलगड़ी मैं युवती के मौत और जबरन अंतिम संस्कार के मामले में उच्च न्यायालय की लखनऊ खंडपीठ ने स्वत  संज्ञान लिया हैं.


मामले में 12 अक्टूबर को सुनवाई होगी. कोर्ट ने हाथरस के डीएम एसपी समेत उच्च अधिकारियों को  तलब किया है. मृतका के परिवार से 5 लोग कड़ी सुरक्षा में ले जाये जाएंगे कोर्ट.

calenderIcon 11:52 (IST)
shareIcon

निर्भया केस में आरोपियों के वकील रहे एपी सिंह हाथरस केस के आरोपियों के घर उनसे मिलने पहुंचे है.

calenderIcon 11:52 (IST)
shareIcon


हाथरस कांड में सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक, एजेंसियों के नि़शाने पर आई जबलपुर की महिला एक्टिविस्ट नाम के आगे डॉ लिखती है और वो 16 सितंबर से परिवार का हिस्सा बन कर रह रही थी. कोविड का बहाना कर के चेहरा ढक कर परिवार की सदस्य बनकर कई न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया, जिसमें  कई भड़काऊ बातें की.

calenderIcon 11:51 (IST)
shareIcon

हाथरस के केस में अब नक्सल कनेक्शन की बात भी सामने आ रही है.  इस ने खुलासे ने हर किसी को दंग कर के रख दिया हैं.  बताया जा रहा है कि संदिग्ध नक्सली महिला पीड़ित परिवार के घर में भाभी बनकर रह रही थी और वहीं से साजिश रच रही थी.