News Nation Logo
Banner

हाथरस पहुंचे सांसद संजय सिंह के ऊपर फेंकी गई स्याही, AAP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर स्याही फेंकी गई.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 05 Oct 2020, 04:14:27 PM
AAP sanjay singh

Sanjay Singh (Photo Credit: (फोटो-NewsNation))

हाथरस:

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर स्याही फेंकी गई और काले झंडे दिखाए गए. स्याही फेंकने वाले शख्स ने अपना नाम दीपक शर्मा बताया हैं. उसने आरोप लगाते हुए कहा कि संजय सिंह पीएफआई की दलाली करने हाथरस पहुंचे हैं. दीपक शर्मा हिरासत में लिया गया है. वहीं इसके बाद आप कार्यकर्ताओं के उग्र होने के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. स्याही फेंके जाने को लेकर आप कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प की भी घटना सामने आ रही हैं. 

बता दें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बाद हाथरस में नेताओं के हुजूम उमड़ रहा है. हर पार्टी के नेता वहां पहुंच रहे हैं. सोमवार को आप नेता संजय सिंह भी अपने कार्यकर्ताओं के  साथ  गैंगरेप पीड़ित परिवार से मिलने हाथरस पहुंचे थे.

और पढ़ें: हाथरस केस में बड़ा खुलासा, यूपी में जातीय दंगे कराने के लिये रातों रात बनाई गई ‘दंगे की वेबसाइट’

दूसरी तरफ महज पांच दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए आम आदमी पार्टी (आप) के एक विधायक हाथरस पीड़िता के परिजनों से मिलने उसके घर पहुंच गए. दिल्ली की कोंडली विधानसभा सीट से विधायक कुलदीप कुमार के साथ इस दौरान उनके दर्जनों समर्थक भी मौजूद रहे. इतना ही नहीं, विधायक कुलदीप कुमार ने पीड़िता की पहचान भी सार्वजनिक की. पीड़िता का नाम बताते हुए उन्होंने ट्वीट् किए. इन ट्वीटों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया गया है.

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद कुलदीप ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने इस मुलाकात की कई तस्वीरें और वीडियो भी बनाए, जिनको उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया है.

आप विधायक कुलदीप ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की पुष्टि करते हुए कहा, "हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलकर लौटा हूं. परिवार में डर पैदा किया जा रहा है. ये लोकतंत्र और संविधान की हत्या है."

First Published : 05 Oct 2020, 04:00:40 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो