News Nation Logo

गोंडा अपहरण कांडः पुलिस ने बच्चे को बरामद कर 4 करोड़ फिरौती मांगने वाली महिला समेत 5 को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गोंडा से अपहरण हुए बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इसके अलावा अपहर्णकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस अपराध को अंजाम देने में 5 आरोपियों का हाथ था, इसमें एक महिला भी शामिल और ये सभी गोंडा के ही रहने वाले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 25 Jul 2020, 09:05:25 AM
gonda

Kidnapping case (Photo Credit: (फोटो-ANI))

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश के गोंडा से अपहरण हुए बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इसके अलावा अपहर्णकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस अपराध को अंजाम देने में 5 आरोपियों का हाथ था, इसमें एक महिला भी शामिल और ये सभी गोंडा के ही रहने वाले हैं. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो अपहरणकर्ता घायल हुए हैं. दोनों घायल अपहरणकर्ताओं को जिला अस्पताल में भेजा गया है.

एसटीएफ और जिला पुलिस के संयुक्त अभियान में आज सुबह यह सफलता मिली. एडीजी ला एंड आर्डर और एसटीएफ के एसपी मुठभेड़ स्थल पर मौजूद रहे. बच्चे के अपहरण में शामिल आरोपियों के नाम सूरज पांडेय, छवि पांडेय, उमेश यादव, राज पांडेय और दीपू कश्यप है.

ये भी पढ़ें: नौकरी वापस पाने के लिए सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने कर डाला यह काम, पहुंच गया हवालात

बता दें कि शुक्रवार को मास्क व सेनिटाइजर बांटने के बहाने बदमाशों ने एक किराना व्यवसायी के बेटे का अपहरण कर लिया था. अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि मामला कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र का है. कस्बे के रहने वाले परचून व्यवसायी राजेश कुमार गुप्ता के पौत्र का बदमाशों ने अपहरण कर लिया.

उन्होंने बताया कि कार से स्वास्थ्य विभाग का परिचयपत्र गले में टांगकर कुछ लोग मोहल्ले में मास्क का वितरण करने के लिए आए और लोगों का नाम एक कागज पर लिख रहे थे. वे जब राजेश गुप्ता के घर के सामने पहुंचे तो उन्होंने सेनिटाइजर देने की बात कही और बच्चे को साथ लेकर यह कहते हुए निकल गए कि गाड़ी से सेनिटाइजर निकालकर बच्चे को दे देंगे. बदमाश बच्चे को लेकर फरार हो गए.

First Published : 25 Jul 2020, 08:07:44 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.