logo-image

Republic Day 2019: अखिलेश यादव ने यहां फहराया झंडा, कहा- इस बार जनता करेगी एनकाउंटर

गणतंत्र दिवस के अवसर पर लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने झंडारोहण किया.

Updated on: 26 Jan 2019, 04:01 PM

लखनऊ:

गणतंत्र दिवस के अवसर पर लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने झंडारोहण किया. इस दौरान उन्होंने मीडियाकर्मियों से भी बातचीत की. उन्होंने कहा, ''एक समय था जब भारत को सोने की चिड़िया कहा जाता था. हमें उन तमाम पहलुओं पर सोचना होगा कि देश कैसे आगे बढ़े. गणतंत्र दिवस के दिन तमाम महापुरुषों को याद करने का दिन है, संकल्प लेने का दिन है.''

ये भी पढ़ें- बिहार में एक और मॉब लिंचिंग, लालू यादव की पार्टी RJD के कार्यकर्ता को पीट-पीट कर मार डाला

प्रियंका गांधी के active politics में आने पर अखिलेश की राय-
राजनीति में जितने नए लोग आएं, उससे खुशी होगी. कांग्रेस पार्टी ने अच्छा फैसला लिया है. कितने नौजवानों को रोजगार मिला है, लाल किले से किए हुए कितने वादे पूरे हुए हैं. सपना दिखाया गया था कि व्यापार बढ़ेगा, gst लागू करके छोटे व्यापारियों को बर्बाद कर दिया गया. देश की पूंजी कुछ परिवारों तक सिमट कर रह गई है. इस बार जनता अपने वोट से सरकार का एनकाउंटर करेगी.

ये भी पढ़ें- 13 साल की लड़की के साथ 8 दरिंदों ने बारी-बारी किया रेप, फेसबुक पर दिखी ऐसी तस्वीर.. कांप गई रूह

भारत रत्न पर हो रहे विवाद पर अखिलेश की बात-
भारत रत्न देश का सबसे बड़ा सम्मान है. जिनके योगदान से देश का सम्मान बढ़ा है, उन्हें सम्मान दिया जा रहा है. ये काम समाजवादियों का नहीं है लेकिन एक समय बीजेपी के लोगों ने यश भारती पर उंगली उठाई थी.