News Nation Logo
Banner

जया प्रदा पर फिर आपत्तिजनक बयान देकर फंसे आजम खान, FIR दर्ज

आजम खान के खिलाफ ये एफआईआर इशारों ही इशारों में जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में दर्ज की गई है

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 03 Jul 2019, 06:46:59 AM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा में चर्चा में रहने वाले समाजवादी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश के रामपुर से सासंद आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. आजम खान के खिलाफ ये एफआईआफ इशारों ही इशारों में जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में दर्ज की गई है. सपा नेता के अलावा अन्य 10 लोगों के खिलाफ भी इस मामले में शिकायत दर्ज की गई है. 

यह भी पढ़ें: Uttar Pradesh: मोटी बेगम पसंद नहीं आई तो पति ने बोला- तलाक, तलाक, तलाक

इस मामले में एफआईआर बीजेपी नेता आकाश कुमार सक्सेना ने दर्ज कराई है. दरअसल रविवार को आयोजित एक कार्यक्रम में आजम खान ने जया प्रदा का नाम लिए बगैर उनपर आपत्तिजनक टिप्पणी की और अभद्र शब्दों का प्रयोग किया था.

यह भी पढ़ें: थाना प्रभारी को बुजुर्ग से पैर दबवाना पड़ा भारी, एसपी ने किया लाइन हाजिर

उन्होंने कहा, 'हमने यहां डांस बार नहीं खोला है...'. 'मैं ..... इस शब्द का खास तौर पर इस्तेमाल कर रहा हूं. लोग जान रहे हैं कि यह शब्द कहां जाकर लग रहा है. जिस समाज में इस शब्द को मोहतरम (सम्मानजनक) मान लिया जाएगा, वह समाज कैसे तरक्की करेगा?' बता दें ये पहली बार नहीं है जब आजम खान ने जया प्रदा पर इस तरह की अभद्र टिप्पणी की हो. इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान भी वह ऐसी बयानबाजी कर चुके हैं जिसके लिए उन पर केस भी दर्ज हो चुका है. उस दौरान ऐसी अभद्र टिप्णी के लिए उनके चुनमाव प्रचार पर 48 घंटों के लिए बैन लगा दिया गया था.

First Published : 02 Jul 2019, 09:01:23 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×