logo-image

Polls Of Exit Poll: यूपी एग्जिट पोल में बीजेपी मार रही बाजी, 5-6 सीट मिलने का अनुमान

यूपी के उपचुनाव में बीजेपी को 37 फीसदी वोट और सपा को 27 फीसदी वोट मिलने का अनुमान है. बीएसपी को 20 फीसदी और कांग्रेस को 8 फीसदी वोट मिले सकते हैं. सीटों की बात करें तो बीजेपी को 5-6 और सपा को 1-2 सीट मिलने का अनुमान है.

Updated on: 08 Nov 2020, 06:06 AM

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी बाजी मारती दिखाई दे रही है. उत्तर प्रदेश में 3 नवंबर को सात विधानसभा सीटों पर वोट डाले गए. यूपी के सात सीटों पर कौन परचम लहराने जा रहा है. आपको  Polls Of Exit Poll में बताते हैं. इंडिया टुडे ग्रुप और एक्सिस माइ इंडिया के एग्जिट पोल के मुताबिक UP उपचुनाव में बीजेपी को 37% वोट मिलने का अनुमान है.

यूपी के उपचुनाव में बीजेपी को 37 फीसदी वोट और सपा को 27 फीसदी वोट मिलने का अनुमान है. बीएसपी को 20 फीसदी और कांग्रेस को 8 फीसदी वोट मिले सकते हैं.  सीटों की बात करें तो बीजेपी को 5-6 और सपा को 1-2 सीट मिलने का अनुमान है. 

इसे भी पढ़ें: Polls Of Exit Poll: मध्‍य प्रदेश शिवराज सरकार बच गई, बीजेपी को मिल रही इतनी सीट

बता अगर गुजरात उपचुनाव की करें तो इंडिया टुडे ग्रुप और एक्सिस माइ इंडिया के एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी को 49 फीसदी वोट और कांग्रेस को 40 फीसदी वोट मिलने का अनुमान है. वहीं बीजेपी के खाते में 6-7 सीट और कांग्रेस के खाते में 0-1 सीट जाती दिख रही हैं. गुजरात में 8 सीटों पर उपचुनाव हुए थे.