logo-image

उत्तर प्रदेश DGP ने महिला के प्रति अपराधों की रोकथाम और साइबर क्राइम पर कंट्रोल के दिए निर्देश

DGP ने किसी भी तरह की पब्लिक वायलेंस की घटनाओं पर रोक लगाने और सोशल मीडिया पर फैल रही घटनाओं पर रोक लगाकर ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए

Updated on: 26 Sep 2019, 06:25 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (DGP) ओपिंदर सिंह ने बुधवार को पुलिस मुख्यालय में प्रदेश के सभी जोन के अतिरिक्त महानिदेशक (ADG) और पुलिस विभाग के सभी ADG के साथ हाई प्रोफाइल बैठक की. प्रदेश में अपराध की बढ़ती घटनाओं और उनपर अंकुश ना लग पाने को लेकर आलाधिकारियों के समक्ष नाराजगी जाहिर की. अपराध की घटनाओं पर नियंत्रण के ठोस उपाय किए जाने के निर्देश दिये.

यह भी पढ़ें- राजस्थान: सीकरी पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, लड़कियों की अपहरण की झूठी कहानी रची गई थी 

DGP ने किसी भी तरह की पब्लिक वायलेंस की घटनाओं पर रोक लगाने और सोशल मीडिया पर फैल रही घटनाओं पर रोक लगाकर ऐसा करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए. बाइकर्स गैंग द्वारा लूट और फायरिंग की घटनाओं को रोकने और जिले के टॉप 10 अपराधियों को चिन्हित करके उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए. DGP ने महिला के प्रति अपराधों की रोकथाम और साइबर क्राइम पर भी कंट्रोल के निर्देश दिए. जैश ए मोहम्मद के उत्तर प्रदेश में हमले सम्बंधित कथित पत्र को UP police गंभीरता से ले रही है. सभी जिलों की पुलिस को सघन चेकिंग अभियान चलाने और भीड़ भाड़ वाली जगहों पर विशेष चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए हैं.