logo-image

यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा पत्नी समेत कोरोना पॉजिटिव

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सीएम दिनेश शर्मा ने बुधवार देर रात ट्वीट के जरिए खुद के साथ अपनी पत्नी जयालक्ष्मी शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी.

Updated on: 22 Apr 2021, 01:49 PM

highlights

  • बुधवार देर रात उपमुख्यंत्री दिनेश शर्मा ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • बताया कि पत्नी जयालक्ष्मी भी हो गई हैं कोरोना संक्रमित
  • एक हफ्ते पहले सीएम योगी आदित्यनाथ भी हुए थे संक्रमित

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. इसके चलते आम जनमानस से लेकर राजनेता और उनके परिवार के लोग भी इसकी चपेट में आने से खुद को बचा नहीं पा रहे हैं. एक सप्ताह पहले सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब बुधवार देर रात को यूपी के उपमुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित हो गई. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी देते हुए संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने के साथ गाइडलाइंस का पालन करने की अपील की.

उपमुख्यमंत्री के साथ पत्नी भी कोरोना संक्रमित
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सीएम दिनेश शर्मा ने बुधवार देर रात ट्वीट के जरिए खुद के साथ अपनी पत्नी जयालक्ष्मी शर्मा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि 'आज मेरा व मेरी पत्नी के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है, हम अपने आपको होम आइसोलेशन में करके चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहे हैं'. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए लिखा कि मेरा आग्रह है कि पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, वो भी जाँच करा लें व कोविड गाइडलाइंस का अक्षरशः अनुपालन करें.

यह भी पढ़ेंः कोविड से बिगड़ते हालात पर SC ने लिया स्वत: संज्ञान, केंद्र को नोटिस

एक सप्ताह पहले मुख्यमंत्री योगी की रिपोर्ट भी आई थी पॉजिटिव
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के साथ उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के ठीक एक सप्ताह पहले यानि बीते बुधवार के दिन ही यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. उन्होंने भी ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए लिखा था कि 'शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. इसके साथ ही उन्होंने सभी कार्य वर्चुअली संपादित करने की जानकारी देते हुए संपर्क में आए लोगों से अपनी कोरोना जांच कराने की अपील की थी.