logo-image

उत्तर प्रदेश : मासूम बच्चों के सामने दलित महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. जाफरगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अभिषेक तिवारी ने बुधवार को बताया कि यह घटना तीन-चार दिन पहले की है.

Updated on: 13 Feb 2020, 08:58 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र में ग्राम प्रधान के पति द्वारा अपने तीन साथियों के साथ कथित रूप से एक दलित महिला से उसके मासूम बच्चों की मौजूदगी में सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है. जाफरगंज के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अभिषेक तिवारी ने बुधवार को बताया कि यह घटना तीन-चार दिन पहले की है.

एक दलित महिला रात में अपने घर में दो मासूम बच्चों के साथ थी. उसका पति परदेश में मजदूरी कर रहा है. तभी ग्राम प्रधान का पति मुन्ना द्विवेदी शराब के नशे में अपने तीन अन्य साथियों के साथ उसके घर में घुसकर बच्चों के सामने ही सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें- खुद नहीं पढ़ सका लेकिन स्कूल के लिए किसान ने दान की अपनी जमीन

उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर सभी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धारा-376डी, 452, 506 आईपीसी और एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.