News Nation Logo
Banner

डबल मर्डर से दहला उन्नाव, भाई-बहन की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के शुक्लागंज के गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषिनगर में भाई-बहन की गला रेतकर हत्या कर दी गई है.

IANS | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 01 Apr 2019, 11:28:01 PM
प्रतिकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के शुक्लागंज के गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषिनगर में भाई-बहन की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. गंगाघाट कोतवाली के इंस्पेक्टर हरिप्रसाद अहिरवार ने बताया कि कानपुर से सटे शुक्लागंज के गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषिनगर में भाई-बहन की गला रेतकर हत्या कर दी गई.

उन्होंने बताया कि गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषिनगर निवासी पवन मिश्र एक कंपनी में सेल्समैन हैं. सोमवार सुबह पवन काम पर चले गए और उनकी पत्नी मोनू पास ही नर्सिगहोम में भर्ती बहन की बहू को देखने चली गईं. घर में 14 साल की बेटी अंशिका और और ढाई साल का बेटा राघव अकेले थे. जब वह घर लौटीं तो दरवाजे की कुंडी बाहर से बंद थी. कुंडी खोलने के बाद मोनू ने बच्चों को आवाज दी, पर कोई जवाब नहीं मिला. इस पर वह दूसरी मंजिल पर होने की सोचकर वहां पहुंच गईं.

इसे भी पढ़ें: उमर अब्दुल्ला के बयान पर बोले पीएम- जबतक मोदी है, साजिश कामयाब नहीं होगी

उन्होंने बताया कि कमरे में अलमारी का सामान बिखरा देखकर अनहोनी की आशंका पर वह भागकर नीचे के कमरे में पहुंचीं तो बेड पर बेटी और मासूम बेटे के खून से लथपथ शव देख बदहवास हो गईं. दोनों मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या की गई थी। मामले की जांच की जा रही है.

मामले की जांच के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय ने पांच टीमें गठित की हैं. एक टीम गंगाघाट के कोतवाल व दूसरी अचलगंज के प्रभारी निरीक्षक आशुतोष त्रिपाठी के नेतृत्व में बनी है. स्वाट सर्विलांस और फील्ड यूनिट टीम को भी लगाया है.

First Published : 01 Apr 2019, 11:27:56 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.