News Nation Logo

BJP में सियासी खींचतान के बीच प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, 'जल्द भरें जाएंगे खाली पद'

उत्तर प्रदेश बीजेपी में हो रहे सियासी खींचतान के बीच प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ जैसे मुख्यमंत्री नहीं मिल सकता हैं. योगी जैसे मेहनती और ईमानदार सीएम कोई नहीं हो सकता हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 06 Jun 2021, 01:05:26 PM
प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश बीजेपी (Uttar Pradesh BJP) में हो रहे सियासी खींचतान के बीच प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) जैसे मुख्यमंत्री नहीं मिल सकता हैं. योगी जैसे मेहनती और ईमानदार सीएम कोई नहीं हो सकता हैं. सीएम योगी ने राज्य में कानून स्थापित किया है. वहीं स्वतंत्र देव सिंह ने आगे बताया कि बीजेपी में खाली पदों को जल्द भरा जाएगा. यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने योगी सरकार के सुशासन व अपराधमुक्त व्यवस्था की सराहना की.

उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा मुखिया को जनता के द्वार सरकार और संगठन का पहुंचना सुहा नहीं रहा है क्योंकि वह खुद मुख्यमंत्री रहने के दौरान लंदन की सैर करते रहे. जनसरोकार की राजनीति से उनका कभी लेना-देना नहीं रहा.

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रदेश में सबको नि:शुल्क कोविड का टीका लग रहा है. अच्छा होता कि विपक्ष इस आपदा की घड़ी में जनता की मदद में हाथ बंटाता, लेकिन उसे बाधा पहुंचाने से ही फुर्सत नहीं है. जनता ने विपक्ष को 2022 में भी इनके महलों के रोशनदानों तक ही सीमित करने का मन बना लिया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Jun 2021, 11:00:25 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.