News Nation Logo

उत्तर प्रदेश के BJP विधायक का हार्ट अटैक से निधन, पांच बार के विधायक थे अरविंद गिरी

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 06 Sep 2022, 10:06:26 AM
mla

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • चलती कार में हुई मौत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने व्यक्त किया शोक 
  • विधायक अरविंद गिरी मीटिंग के लिए बाई कार जा रहे लखीमपुर खीरी से लखनऊ 

नई दिल्ली :  

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से दिन निकलते ही बुरी खबर सामने आई. जनपद की गोला विधानसभा से 5 बार के विधायक अरविंद गिरी की हार्टअटैक होने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अरविंद गिरी अपनी निजी कार से बैठक के लिए लखनऊ जा रहे थे. चलती कार में अटैक आया और उनकी जीवन लीला समाप्त हो गई. इसके बाद बीच रास्ते से ही स्टाफ इन्हें लेकर वापस लखीमपुर पहुंचा. जैसे ही उनकी मौत की खबर उनकी विधानसभा में लगी तो महौल गमगीन हो गया. आवास पर उनके समर्थकों की भीड़ जुटने लगी. बताया जा रहा है विधायक पूरी तरह स्वस्थ थे. कोई बीमारी उन्हें नहीं थी.

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट 
 बताया जा रहा है कि एक दिन पहले सोमवार को अरविंद गिरि अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास योजनाओं की समीक्षा कर रहे थे. इसके अलावा उन्होंने बैठक को संबोधित भी किया था.  इसके बाद वे स्टाफ के साथ मीटिंग में शामिल होने के लिए लखनऊ  के लिए निजी कार से रवाना हो गए. स्टाफ के मुताबिक लखनऊ के रास्ते में ही चलती कार में उन्हे अटैक आया. जिससे उनकी मौत हो गई. मौत की खबर जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लगी तो ट्विट के माध्यम से शोक व्यक्त किया. उन्होने कहा कि लखीमपुर खीरी जनपद की गोला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्री अरविन्द गिरि जी का निधन अत्यंत दुःखद है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं.

प्रभु श्री राम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें. सोशल मीडिया पर भी विधायक के इतनी कम उम्र में जाने को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. क्योंकि अरविंद गिरी एक नहीं बल्कि पांच बार से गोला विधान सभा का प्रतिनिधित्व कर रहे थे.

First Published : 06 Sep 2022, 10:06:26 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.