logo-image

डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे... और शादी में हो गया बवाल

इस घटना के बाद बारात बिना दुल्हन को लिए वापस लौट गई। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उचित कार्रवाई की बात की जा रही है.

Updated on: 30 Nov 2019, 09:36 AM

highlights

  • उत्‍तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक शादी के दौरान हुआ जमकर बवाल.
  • डीजे पर गाना बजाने को लेकर मामूली विवाद में हो गई मार-पीट. 
  • पुलिस ने मुकदमा दर्जकर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

बस्ती:

उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बस्ती जिले (Basti District) में एक शादी के दौरान वर और वधु पक्ष आपस में भिड़ गए जिससे दूल्हे सहित दोनों पक्षों के लोगों को काफी चोट भी लगी. बताया जा रहा है कि द्वारपूजा के समय में डीजे को लेकर वर और वधु पक्ष के लोगों में विवाद हो गया. इस संघर्ष में दूल्‍हे के मामा की मौत हो गई. शादी में हुई इस झड़प में दूल्‍हे और उसके पिता समेत 12 बाराती बुरी तरह घायल हो गए.

इस घटना के बाद बारात बिना दुल्हन को लिए वापस लौट गई. पुलिस ने मुकदमा दर्जकर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उचित कार्रवाई की बात की जा रही है. बताया जा रहा है कि यह घटना गुरुवार रात दुबौलिया इलाके के अशोकपुर गांव की है.

यह भी पढ़ें: फिरोज खान ने बीएचयू के आयुर्वेद संकाय निकाय में दिया साक्षात्कार

पुलिस ने बताया कि द्वारपूजा के दौरान वधु और वर पक्ष में डीजे पर एक गाना बजने को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद नौबत मार-पीट तक पहुंच गई. पहले दोनों पक्षों में वाद विवाद हुआ, बाद में पथराव और लाठी-डंडे चले. इसमें दूल्हा बीर बहादुर निषाद, पिता राम सुभाग और मामा प्रिथू निषाद बुरी तरह से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: अपनी ही बंदूक से चली गई सुरक्षाकर्मी की जान, कर रहा था ये काम

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को कप्तानगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्रिथू निषाद (55) की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्जकर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. विवाद के बाद बारात बिना शादी के वहां से लौट गई.