News Nation Logo
Banner

UP_UK News Live: देखिए आज की सभी ब्रेकिंग खबरें

प्रतापगढ़ जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के मुंदीपुर गांव में ग्रामीणों ने एक चोर को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. ग्रामीण आए दिन चोरियों से ग्रस्त थे.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 30 Apr 2019, 11:41:42 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

प्रतापगढ़ जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के मुंदीपुर गांव में ग्रामीणों ने एक चोर को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. ग्रामीण आए दिन चोरियों से ग्रस्त थे. मृतक सतीश गौतम गांव का ही रहने वाला था. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन वह सतीश को न बचा सकी. उग्र भीड़ के हाथों तीन सिपाही भी घायल हुए. घायल सिपाहियों को कुंडा सीएचसी में भर्ती करवाया गया है.

गर्मी के चलते बदला स्कूल का समय


आगरा।  में तापमान लगातार बढ़ता जा रहा है. मई की शुरुआत के साथ ही आसमान से अंगारे बरसना शुरू हो गए हैं. मंगलवार को डीएम एनजी रवि कुमार ने स्कूलों के समय में बदलाव का आदेश दिया. भीषण गर्मी से बेहाल बच्चों को डीएम एनजी रवि कुमार ने राहत दी है. डीएम ने आदेश दिए हैं कि स्कूल सुबह 8 बजे से 12 बजे तक खोले जाएंगे.

मानक के विपरीत बन रहा था मकान, सील


हरिद्वार। मानक के विपरीत निर्माण को हरिद्वार में सील किया गया है. कनखल के संदेश नगर में यह निर्माण कराया जा रहा था. एचआरडीए ने कई बार निर्माण रोकने के आदेश दिए. लेकिन अंत मे एचआरडीए ने इस बिल्डिंग को सील कर दिया है.

रुड़की में स्टेशन उड़ाने की धमकी के बाद हाई अलर्ट


रुड़की। रुड़की रेलवे स्टेशन पर धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है. स्टेशन की सुरक्षा बढ़ाई गई है. एसपी देहात नवनीत सिंह, जॉइंट मजिस्ट्रेट नितिका खंडेलवाल और ज़िले के पुलिस अधिकारियों ने भारी पुलिस फोर्स के साथ बारीकी से रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. रेलवे के अधिकारी भी वहां मौजूद रहे. रेलवे स्टेशन पर हर आने जाने वाले पर तीखी नजर रखी जा रही है. 18 अप्रैल को मिला था जैश-ए-मौहम्मद के नाम से रेलवे अधीक्षक को स्टेशन उड़ाने का धमकी भरा पत्र मिला था.

तीन कर्मचारी निलंबित


ललितपुर। ललितपुर में जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने पोलिंग पार्टियों को मतदान किट में कम सामग्री उपलब्ध कराने व भोजन की व्यवस्था न कराने पर तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया. एबीआरसी संजय श्रीवास्तव, एबीएसए विनोद पटेरिया और हेडमास्टर नसीम बेगम को निलंबित किया गया है. तीनो कर्मचारियों पर लापरवाही के चलते कार्रवाई हुई है.

बुलंदशहर में प्रधान की गोली मारकर हत्या


बुलंदशहर। बुलंदशहर में दिनदहाड़े एक पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. खुर्जा कोतवाली के गांव मीरपुर निवासी पूर्व प्रधान मौज्जम अली की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक टैंपो में सवार होकर खुर्जा आ रहा था.

खनन माफिया पर कार्रवाई


बदायूं। बदायूं में जिलाधिकारी ने खनन माफिया पर बड़ी कार्रवाई की है. खनन माफिया ने बालू से लदे आठ ट्रैक्टर ट्रॉली को सीज किया है. गंगा में बालू खनन की लंबे समय से शिकायत मिल रही थी.

नोएडा में लूट का खुलासा कर सकती है पुलिस


नोएडा। नोएडा के सेक्टर 63 में प्राइवेट बिल्डर के यहां हुई डकैती में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. एसएसपी ने इसके लिए 5 टीमें बनाई हैं. पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा कर सकती है. नोएडा के सेक्टर 63 में प्राइवेट बिल्डर के ऑफिस (महागुन) में शनिवार रात डकैती हुई थी. बदमाश यहां से 35 लाख की भरी तिजोरी लूट ले गए थे. कंपनी को अंदर के ही किसी कर्मचारी पर शक है.

उन्नाव: नहर में गिरी कार



उन्नाव। उन्नाव में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. हादसे में कानपुर के रहने वाले 3 लोग घायल हो गए. अचलगंज थाना क्षेत्र की शारदा नहर में गाड़ी गिरी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

NH 58 पर भीषण हादास



हरिद्वार। NH 58 पर एक भीषण हादसा हुआ है. दूध लेकर जा रही एक बाइक और स्विफ्ट कार में टक्कर हुई है. बाइक सवार युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाशों की बाइक टकराई, घायल


नोएडा। मोबाइल लूटकर बदमाश भाग रहे थे. तभी बदमाशों की बाइक ओला कैब से जाकर टकरा गई. दोनो बदमाश बाइक से गिर गए. बदमाशों की हालत नाजुक बनी हुई है. बदमाशों के पास से 10 मोबाइल बरामद किए गए हैं. मामला कासना कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर बीटा का है.

चुनावी रंजिश में चली गोलियां


नोएडा। नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र के रामपुर बांगर में चुनावी रंजिश के चलते दो गुटों में मारपीट की बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि दोनों गुटों में जमकर लाठी डंडे और गोलियां चलीं. इस मारपीट में कई लोग घायल हुए हैं.


 

शाहजहांपुर में गठबंधन ने लगाया ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप


शाहजहांपुर। चौथे चरण के मतदान में सपा-बसपा गठबंधन कार्यकर्ताओं ने ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. आरोप लगाकर कलेक्ट्रेट का घेराव और हंगामा किया. 90 बूथों की ईवीएम में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. सभी 90 बूथों पर गठबंधन ने पुनर्मतदान की मांग की है. प्रेक्षकों, जिला निर्वाचन अधिकारी और जिले के सभी उप जिला निर्वाचन अधिकारियों की मौजूदगी में गठबंधन के द्वारा लगाए गए आरोपों की आज जांच होगी.

First Published : 30 Apr 2019, 09:55:44 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो