logo-image

UP-UK Breaking News Live: आज की ताजातरीन खबरें पढ़िए सिर्फ एक क्लिक में

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सभी ब्रेकिंग खबरों के लिए न्यूज स्टेट के साथ जुड़े रहिए. यहां आपको हर पल ब्रेकिंग खबरें मिलती रहेंगी.

Updated on: 08 Jun 2019, 09:09 AM

नई दिल्ली:

बुलन्दशहर में मंदिर से लौट रही किशोरी से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. किशोरी NH91 के किनारे बदहवास स्थिति में पुलिस को मिली. किशोरी ने कोल्डड्रिंक में नशे की दवाई मिलाकर रेप करने का आरोप लगाया. किशोरी की मां ने जीतू सैनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मेडिकल परीक्षण के लिए पुलिस ने पीड़ित को अस्पताल भेजा है. मामला खुर्जा कोतवाली के देहात क्षेत्र का है.

calenderIcon 16:17 (IST)
shareIcon

सुल्तानपुर में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सुल्तानपुर: करौंदीकला इलाके में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश अजय उर्फ गप्पू के पास से एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

calenderIcon 15:07 (IST)
shareIcon

अलीगढ़ मर्डर केस में एक और आरोपी गिरफ्तार

अलीगढ़ मर्डर केस में एक और आरोपी की गिरफ्तार हुई है. पुलिस ने जाहिद की बीवी को भी गिरफ्तार है. अब तक 4 आरोपी  गिरफ्तार कर लिए गए हैं. 


SSP #Aligarh on murder of 2.5 years old girl: 4 people including main accused Zahid & his wife arrested. Body was wrapped in a cloth belonging to Zahid's wife. We've met victim family and they've demanded that the accused should be hanged till death. Charge-sheet to be filed

calenderIcon 14:55 (IST)
shareIcon

वाराणसी में ग्राउंड वाटर लेवल गया नीचे ,पानी के लिए मचा हाहाकार

वाराणसी से मां गंगा रूठती दिखाई दे रही हैं. शायद इसी वजह से गंगा की धार घाटों से दूर होती जा रही है. जनजीवन पर भी संकट के बादल घिरते नजर आने लगे हैं, पानी के लिए लोगों को तरसना पड़ रहा है. लगातार घटते जलस्तर को देखते हुए वाराणसी जलकल विभाग ने पेयजल के संकट से निपटने की जरूरी तैयारियों को लेकर अलर्ट जारी किया है. 

calenderIcon 14:54 (IST)
shareIcon

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का जहरीली शराबकांड पर बयान

बाराबंकी: जहरीली शराबकांड को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मृतकों के परिजनों के लिए की 20 लाख मुआवजे की मांग की है.

calenderIcon 14:53 (IST)
shareIcon

बरेली में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म

बरेली: भोजीपुरा थाना क्षेत्र के चिठिया जगन्नाथपुर गांव में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने बच्ची को कब्रिस्तान में ले जाकर रेप किया. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

calenderIcon 14:52 (IST)
shareIcon

सोनभद्र में पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी की हत्या की

सोनभद्र: रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र के पल्हारी गांव में पति ने कुल्हाड़ी से हमला कर पत्नी की हत्या कर दी. किसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था.

calenderIcon 14:51 (IST)
shareIcon

इटावा में जूते की दुकान से जहरीली शराब की फैक्ट्री का पर्दाफाश

इटावा: थाना शहर कोतवाली इलाके में जूते की दुकान से जहरीली शराब की फैक्ट्री का पर्दाफाश हुआ है. फैक्ट्री से दो ड्रम शराब व हजारों की संख्या में देशी बोतल में पैक शराब बरामद हुई है.

calenderIcon 13:13 (IST)
shareIcon

मसूरी में 500 फीट गहरी खाई में गिरी गाड़ी, 4 लोगों की मौत

मसूरी: केम्पटी मार्ग पर एक वाहन 500 फिट गहरी खाई में जा गिरा. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. इसके अलावा हादसे में 4 लोग घायल हुए हैं. फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है.

calenderIcon 13:12 (IST)
shareIcon

बरेली में खनन माफियाओं पर पुलिस-प्रशासन मेहरबान

बरेली: खनन माफियाओं पर पुलिस-प्रशासन मेहरबान बना हुआ है. भाजपा विधायक छत्रपाल सिंह ने इंस्पेक्टर धनंजय सिंह पर खनन माफियाओं से मिलीभगत का आरोप लगाया. विधायक ने एडीजी, डीआईजी और एसएसपी से की अवैध खनन और इंस्पेक्टर की शिकायत.

calenderIcon 13:11 (IST)
shareIcon

रायबरेली में जमीनी विवाद को लेकर भिड़े दो पक्ष, 4 लोग घायल

रायबरेली: बछरावां थाना क्षेत्र के दामोदर खेड़ा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस झड़प में एक महिला समेत चार लोग घायल हो गए. 

calenderIcon 13:09 (IST)
shareIcon

यूपी में IPS अफसरों की तबादला सूची में चूक का सिलसिला जारी

लखनऊ: आईपीएस अफसरों की तबादला सूची में चूक का सिलसिला लगातार जारी है. 25 आईपीएस अफसरों की सूची में फिर एक चूक हुई. एसटीएफ में फिर दो-दो एसएसपी का पेंच फंसा. पुराने एसएसपी एसटीएफ को हटाया नहीं, नए एसएसपी को पोस्ट कर दिया. अभिषेक सिंह को ना हटाया गया ना नई तैनाती मिली. अब सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को एसएसपी एसटीएफ बनाया गया.

calenderIcon 09:13 (IST)
shareIcon

प्रयागराज में पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

प्रयागराज: सोरांव थाना क्षेत्र के लाल सरांय गांव में देर रात पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई. परिवार वालों ने आपसी रंजिश में हत्या का शक जताया है.

calenderIcon 09:25 (IST)
shareIcon

भारतीय सेना को आज मिलेंगे 382 नए अफसर

देहरादून: भारतीय सेना को आज 382 नए अफसर मिलेंगे. इंडियन मिलिट्री अकेडमी की पासिंग आउट परेड में 459 जेंटलमैन कैडेट्स आज अफसर बनेंगे. मित्र राष्ट्रों के भी 77 कैडेट्स आईएमएसए पास आउट होंगे. पासिंग आउट परेड के साथ ही IMA के नाम आज 61 हजार 536 अफसर देने का रिकॉर्ड भी दर्ज हो जाएगा.