logo-image

UP-UK 3 June News: आज की ताजातरीन खबरें पढ़िए सिर्फ एक क्लिक में

उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की सभी ब्रेकिंग खबरों के लिए न्यूज स्टेट के साथ जुड़े रहिए. यहां आपको हर पल ब्रेकिंग खबरें मिलती रहेंगी.

Updated on: 03 Jun 2019, 06:25 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक बाद हो गया. देर रात अनियंत्रित होकर डबल डेकर बस पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 25 के करीब लोग घायल हो गए हैं, इनमें से 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को इलाज के लिए आगरा रेफर किया गया है.

calenderIcon 23:40 (IST)
shareIcon

कांग्रेस में इस्तीफे का दौर चालू

प्रयागराज। चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस में इस्तीफे का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनिल द्विवेदी ने इस्तीफा दे दिया है. जिलाध्यक्ष ने प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को इस्तीफा भेजा है. जिले के 13 पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष को इस्तीफा दे दिया है. लोकसभा चुनाव में जिलाध्यक्ष अपना बूथ तक नहीं जिता पाए थे इस लिए नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दिया है.

calenderIcon 23:35 (IST)
shareIcon

कौशाम्बी में बाइपास पर ओवर ब्रिज का हिस्सा गिरा

कौशाम्बी। यूपी के कौशाम्बी में रोही बाईपास ओवर ब्रिज की सड़क धंस गई. जिससे ओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिर गया. ओवर ब्रिज गिरने से हड़कंप मच गया. साथ ही आवागमन भी बाधित हुआ. मौके पर कोखराज थाना पुलिस, सीओ सिराथू और एसडीएम चायल मौके पर पहुंचे.

calenderIcon 23:33 (IST)
shareIcon

ट्रांसफॉर्मर में आग लगने से हड़कंप

सहारनपुर। सहारनपुर के थाना गंगोह के गुलाम औलिया में ओवरलोड के कारण ट्रांसफॉर्मर में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारम कर लिया जिससे रिहायशी इलाकों में अफरातफरी मच गई.

calenderIcon 21:05 (IST)
shareIcon

डंडों से मार-मार कर पत्नी की हत्या

चमोली में पति ने अपने पत्नी की लाठी डंडों से पिटाई करके मौत के घाट उतार दिया. बेटे की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. कर्णप्रयाग विकासखंड के एरवाडी ग्राम पंचायत के खांकर तोक का मामला बताया जा रहा है. आरोपी पति मौके से फरार हो गया है.

calenderIcon 21:02 (IST)
shareIcon

झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस से अभद्रता

सहारनपुर। झगड़े की सूचना पर पहुचीं पुलिस टीम के साथ ग्रामीणों ने अभद्रता की. शुरूबेहट कोतवाली के कांसेपुर में पुलिस मारपीट की सूचना पर पहुंची थी. मारपीट की खबर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है.

calenderIcon 20:59 (IST)
shareIcon

राजभवन में रोजा इफ्तार का आयोजन

लखनऊ। राजभवन में आज रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. राज्यपाल रामनाईक ने रोजा इफ्तार में शामिल लोगों को आभार प्रकट किया. इसमें उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, अम्मार रिज़वी, मौलाना कल्बे जवाद समेत तमाम लोग शामिल हुए.

calenderIcon 20:57 (IST)
shareIcon

महिलाओं की लड़ाई में चले लाठी डंडे

अमरोहा। थाना नोगांवा सादात में दो महिलाओं के बीच मारपीट के बाद लाठी डंडे चलने लगे. एक पक्ष की महिला के मायके वालों ने महिला के साथ मारपीट में दखल दी. गुसाए ग्रामीणों ने महिला के मायके पक्ष को लोगों के साथ जमकर मारपीट की.

calenderIcon 20:56 (IST)
shareIcon

नहाते वक्त डूबे 6 दोस्त

बागपत। बागपत कोतवाली क्षेत्र के मवीकला यमुना खादर में 6 दोस्त नहाते वक्त डूबने लगे. ग्रामीणों की मदद से 5 युवकों को बचाया जा सका है. 1 युवक की तलाश जारी है. सभी युवक गाजियाबाद के लोनी के रहने वाले हैं.

calenderIcon 20:54 (IST)
shareIcon

कोठी में मिला नौकर का शव

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के स्वर्ण नगरी सोसायटी में एक कोठी में नौकर का शव मिला है. कोठी से बदबू आने के बाद पड़ोसियों को इस बारे में पता लगा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

calenderIcon 20:52 (IST)
shareIcon

तलाब में मिला किशोर का शव

मुरादाबाद। घर के बाहर बने तालाब में किशोर का शव मिला है. मामला बिलारी थाना क्षेत्र के ग्राम रुस्तम नगर सहसपुर का है. जहां किशोर कल शाम घर के बाहर खेलते समय अचानक गायब हो गया था. किशोर का शव पानी के ऊपर तैरता मिला है.

calenderIcon 14:24 (IST)
shareIcon

यूपी में आज से 25 हज़ार सिपाहियों की ट्रेनिंग शुरू

लखनऊ: डीजीपी ओपी सिंह ने वर्चुअल क्लास रूम के माध्यम से साल 2019 सिपाही ट्रेनिंग का शुभारंभ किया. इसके साथ 25 हज़ार सिपाहियों की ट्रेनिंग आज से शुरू हो गई है.

calenderIcon 14:23 (IST)
shareIcon

स्मृति ईरानी के प्रयास से अमेठी के विकास की कवायद तेज

अमेठी: सांसद स्मृति ईरानी के प्रयास से अमेठी के सम्पूर्ण विकास की कवायद तेज हो गई है. आज केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा भेजी गई उच्च स्तरीय टीम अमेठी पहुंची. यह टीम यहां जलभराव, पेयजल, बिजली, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य की समस्याओं से रुबरु होगी.

calenderIcon 14:22 (IST)
shareIcon

5 जून से स्वच्छ उत्तराखंड कार्यक्रम की होगी शुरुआत- सतपाल महाराज

देहरादून: सतपाल महाराज ने कहा कि उत्तराखंड में पर्यटन की अपार संभावनाएं है. ऐसे में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए चारधाम यात्रा को लेकर एमओयू साइन हुआ है. उन्होंने कहा कि विश्व पर्यावरण दिवस पर 5 जून से स्वच्छ उत्तराखंड अभियान की शुरुआत होगी.

calenderIcon 14:19 (IST)
shareIcon

सहारनपुर में ममता का अनोखे ढंग से विरोध

सहारनपुर: भाजपा व अन्य हिन्दू संगठनों से जुड़े युवाओं ने अनोखे ढंग से ममता बनर्जी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इसके साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी को डाक द्वारा 'जय श्रीराम' का नारा लिखे पोस्ट कार्ड भी भेजे हैं.

calenderIcon 11:48 (IST)
shareIcon

बाराबंकी में सड़क हादसे में महिला दरोगा की मौत

बाराबंकी-लखनऊ हाईवे पर सफेदाबाद के पास तेज रफ्तार डीसीएम ने महिला दरोगा की कार में टक्कर मार दी. इस हादसे में महिला दरोगा अनीता तिवारी की मौत हो गई.

calenderIcon 10:28 (IST)
shareIcon

अल्मोड़ा में भारी बारिश के बाद मौसमी नदी में आया गंदा पानी

उत्तराखंड: कल भारी वर्षा के बाद अल्मोड़ा के चौबटिया में एक मौसमी नदी में गंदा पानी बहकर आ गया. 



calenderIcon 10:25 (IST)
shareIcon

बाराबंकी में युवक को बंधक बनाकर घर में डकैती

बाराबंकी: सुबेहा थाना क्षेत्र के अहिरन का पुरवा गांव में युवक को बंधक बनाकर बदमाशों ने घर में डकैती डाली. करीब ढाई लाख के जेवर, बर्तन और नकदी ले उड़े डकैत.

calenderIcon 09:55 (IST)
shareIcon

आज पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज पीएम नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री आवास में मुलाकात करेंगे.

calenderIcon 09:42 (IST)
shareIcon

फिरोजाबाद में स्कोर्पियो ने बाइक में टक्कर मारी, 3 की मौत

फिरोजाबाद: जसराना थाना इलाके में एक अनियंत्रित स्कोर्पियो ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

calenderIcon 08:45 (IST)
shareIcon

मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर पलटी बस, 4 की मौत

मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक बाद हो गया. देर रात अनियंत्रित होकर डबल डेकर बस पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 25 के करीब लोग घायल हो गए हैं, इनमें से 3 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

calenderIcon 07:29 (IST)
shareIcon

लखनऊ में 8वीं मंजिल से युवक ने लगाई छलांग, मौत

लखनऊ: गाजीपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से युवक ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी है.

calenderIcon 07:23 (IST)
shareIcon

जौनपुर में जमीन के फर्जी कागजात बनाने के मामले में केस दर्ज

जौनपुर: फ्रेजर इंग्लिश मीडियम स्कूल की भू संपत्ति पर फर्जी कागजात तैयार कर कब्जा करने वाले दो नामजद और कुछ अज्ञात के विरुद्ध जफराबाद थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

calenderIcon 06:58 (IST)
shareIcon

हरिद्वार में सोमवती अमावस्या पर श्रद्धालुओं ने गंगा में लगाई आस्था की डुबकी

हरिद्वार: सोमवती अमावस्या स्नान पर लाखों की संख्या में श्रद्धालु गंगा स्नान करने पहुंचे रहे हैं. देर रात से ही श्रद्धालु गंगा में आस्था की डुबकी लगा रहे हैं.