logo-image

उत्तर प्रदेश: पटाखे फोड़ने के लेकर हुई झड़प में 3 युवक घायल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक गांव में पटाखे फोड़ने को लेकर दो गुटों के बीच हुई झड़प में कम से कम तीन लोग घायल हो गए. यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी.

Updated on: 17 Nov 2020, 05:43 AM

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक गांव में पटाखे फोड़ने को लेकर दो गुटों के बीच हुई झड़प में कम से कम तीन लोग घायल हो गए. यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी. पुलिस ने बताया कि घटना चरथावल थाना क्षेत्र अंतर्गत बिरालसी गांव में रविवार रात की है. एसएचओ धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि बहस तब शुरू हुई जब दानकी सिंह ने तीन युवकों-ओमपाल, जितेंद्र और मयूर द्वारा पड़ोस में पटाखे जलाने पर आपत्ति जताई. बाद में यह तेज हथियारों और डंडों के साथ हिंसक झड़प में बदल गई.

पुलिस कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है. एक अन्य घटना में सोमवार को इसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में एक विवाह समारोह के दौरान जश्न में चलाई गई गोली से 10 वर्षीय एक लड़का घायल हो गया . पुलिस के अनुसार घायल लड़के अमन को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. क्षेत्राधिकारी कुलदीप कुमार के मुताबिक पुलिस ने गोलीबारी के लिए शफीक और रफीक नाम के दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.