logo-image

UP: योगी के CM बनने पर शुरू हुआ बधाइयों का सिलसिला, सोशल मीडिया पर मची धूम

योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है. सीएम योगी के साथ 52 मंत्रियों को भी शपथ दिलाई गई. इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ और उनकी ​कैबिनेट के लिए बधाइयों का सिलसिला भी शुरू हो गया है.

Updated on: 25 Mar 2022, 07:24 PM

News Delhi :

योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है. सीएम योगी के साथ 52 मंत्रियों को भी शपथ दिलाई गई. इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ और उनकी ​कैबिनेट के लिए बधाइयों का सिलसिला भी शुरू हो गया है. मंत्री पद की शपथ लेने के बाद बेबी रानी मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने मंत्री बनवाया है अब उन्हीं लोगों के सेवा करेंगे. पूरी ईमानदारी के साथ महिलाओं के लिए काम किया जाएगा. उनको न्याय दिलाया जाएगा और उनकी सुरक्षा की गारंटी होगी. वहीं, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में नई सरकार को बहुत बधाई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने बहुत महनत की जिसका परिणाम स्वरूप भाजपा की फिर से सरकार बनी है. 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंचे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि आदित्यनाथ जी फिर से मुख्यमंत्री बने हैं मैं उन्हें बधाई देता हूं। मैं उत्तर प्रदेश की जनता को भी बधाई देता हूं. इसके साथ ही गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भी योगी आदित्यनाथ को सीएम बनने की बधाई दी. उन्होंने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को बहुत-बहुत बधाई देता हूं। पूरे मंत्रिमंडल जिन्होंने आज शपथ ली है उन्हें भी बधाई देता हूं.

वहीं, करहल सीट से चुनाव हारे केंद्रीय कानून और न्याय राज्य मंत्री एस.पी. सिंह बघेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, दोनों उपमुख्यमंत्री और पूरी कैबिनेट को हार्दिक बधाई देता हूं। बूथ अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो परिश्रम किया उसकी वजह से कमल खिला है और उसके लिए मैं उनका आभार प्रकट करता हूं. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मैं योगी आदित्यनाथ जी को प्रदेश का दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर बधाई देता हूं। प्रधानमंत्री खुद आशिर्वाद देने आए थे। मुझे पूर्ण विश्वास है कि योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का चौमुखी विकास होगा.


उत्तर प्रदेश के मंत्री संजय निषाद ने कहा कि हम जनता और शीर्ष नेतृत्व के भरोसे पर खरा उतरेंगे, मैं जनता को धन्यवाद देता हूं। हम 2024 की तैयारी में लगेंगे जिससे सामाजिक न्याय दिला सकें.