News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

UP : नदी में कार गिरने से महिला और उसके दो बेटों की मौत

उत्तर प्रदेश के बस्‍ती जिले के शहर कोतवाली इलाके में बुधवार शाम को कुआनो नदी पर बने अमहट पु‍ल की रेलिंग तोड़ते हुए एक अनियंत्रित कार नदी में जा गिरी, जिससे एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

Bhasha | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 12 Nov 2020, 01:37:46 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

बस्ती:

उत्तर प्रदेश के बस्‍ती जिले के शहर कोतवाली इलाके में बुधवार शाम को कुआनो नदी पर बने अमहट पु‍ल की रेलिंग तोड़ते हुए एक अनियंत्रित कार नदी में जा गिरी, जिससे एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि बुधवार शाम करीब पांच बजे एक कार में सवार पांच लोग उत्‍तराखंड से बिहार के मोतिहारी जिले में जा रहे थे कि अमहट पु‍ल पर बेकाबू कार रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी. सिंह के मुताबिक, इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों मोतिहारी निवासी मेनाज खातून (50) और उनके दो बेटे फैज अहमद (16) और इम्तियाज अहमद (14) की मौके पर ही मौत हो गई.

जबकि बिहार के सीतामढ़ी जिले के थाना बैरगनिया निवासी इकबाल और आमिर गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. उन्‍होंने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और स्‍थानीय लोगों ने नदी में कूद कर इन सभी को बचाने की कोशिश की. कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया, जिनमें तीन की सांस थम गई थी. अस्‍पताल में चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

First Published : 12 Nov 2020, 01:37:46 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

UP Woman River Dath