News Nation Logo
Banner

बजरंगदल कार्यकर्ता पर हमला, दूसरे समुदाय के लोगों पर हमले का आरोप

Vikas Kapil | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 18 Jul 2022, 04:40:05 PM
Crime News

Crime News (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:  

सहारनपुर में बजरंगदल के कार्यकर्ता पर आधा दर्जन से ज्यादा अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला बोल दिया. हमले में बुरी तरह से घायल बजरंगदल के कार्यकर्ता को सहारनपुर जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया, जहाँ उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के अनुसार सहारनपुर के धतोली गांव निवासी पुंवारका प्रखंड के कार्यकर्ता प्रशांत सैनी अपने परिवार के दो बच्चो को लेने चिलकाना रोड स्थित एक स्कूल पंहुचा था. जहाँ अचानक उसकी बाइक खराब हो गयी प्रशांत ने अपने एक साथी को फोन करके बुलाया.

इसी बीच 6 से 7 अज्ञात हमलावरों ने प्रशांत पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया और प्रशांत को बुरी तरह घायल करके मौके से फरार हो गए. घायल  प्रशांत को आनन फानन में लोग जिला अस्पताल लेकर पहुँचे जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है. प्रशांत के शरीर पर कई जगह वार किए गए. बजरंगदल के कार्यकर्ता पर दिन दहाड़े बीच सड़क हुए. इस हमले की सूचना जैसे ही अन्य कार्यकर्ताओ को लगी तो जिला अस्पताल में जमावड़ा लग गया और मौके पर मौजूद प्रशांत के साथी ने दूसरे समुदाय के युवकों पर हमला करने का आरोप लगाया है. वहीं बजरंगदल के नेताओ ने हमले की निंदा करते हुए पुलिस को चेतावनी दी है की यदि हमलवारों को जल्दी गिरफ्तार नही किया गया तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

बजरंगदल के कार्यकर्ता पर हुए हमले की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी जिला अस्पताल पहुंचे और जानकारी जुटाई एसपी सिटी का कहना है की जल्दी ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

First Published : 18 Jul 2022, 04:40:05 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.