logo-image

UP-UK TOP News: लखनऊ में CAA के हिंसा के उपद्रवियो के लगाए गए पोस्टर

यूपी में ताबड़तोड़ मुठभेड़ का सिलसिला जारी, सहारनपुर के बेहट में कुख्यात अपराधी अनिल गिरफ्तार, ग्रेटर नोएडा में धरा गया 25 हजार का इनामी अकील.विजय मिश्रा के बंगले के ध्वस्तीकरण पर विजय मिश्रा की पत्नी रामललि मिश्रा और बेटी सीमा मिश्रा ने नाराजगी जताई

Updated on: 06 Nov 2020, 10:03 AM

लखनऊ/देहरादून:

रामपुर में पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए नया तरीका अपनाया. पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के चालान काटने के बजाय उन्हें मास्क और फूल दिए. प्रयागराज में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बंगले के ध्वस्तीकरण पर विजय मिश्रा की पत्नी रामललि मिश्रा और बेटी सीमा मिश्रा ने नाराजगी जताई. पौड़ी जनपद में एक साथ बड़ी संख्या में टीचर्स कोरोना पॉज़िटिव मिलने से हड़कंप मच गया. करीब 70 से 80 टीचर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें

लखनऊ में सीएए के विरोध में हिंसा फैलाने वाले उपद्रवियो कें चौराहों पर फिर लगाए गए पोस्टर, सूचना देने वालों को इनाम मिलेगा. 

यूपी में ताबड़तोड़ मुठभेड़ का सिलसिला जारी, सहारनपुर के बेहट में कुख्यात अपराधी अनिल गिरफ्तार, ग्रेटर नोएडा में धरा गया 25 हजार का इनामी अकील 

दिल्ली एनसीआर में आज भी कहर बरपा रहा है स्मॉग,  हवा की स्थिति गंभीर हालत में पहुंची, नोएडा, गाजियाबाद, लखनऊ समेत कई शहरों में AQI लेवल 400 के पार

बिजली विभाग में स्मार्ट मीटर के बाद अब इलेक्ट्रॉनिक मीटर से जुड़ा बड़ा घोटाला सामने आया है. समाजवादी पार्टी ने बिजली मीटर खरीद को लेकर एक बड़े घोटाले का उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है.

रामपुर में पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए नया तरीका अपनाया. पुलिस ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के चालान काटने के बजाय उन्हें मास्क और फूल दिए.

प्रयागराज में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बंगले के ध्वस्तीकरण पर विजय मिश्रा की पत्नी रामललि मिश्रा और बेटी सीमा मिश्रा ने नाराजगी जताई.

कुख्यात अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. झांसी के सीपरी बाजार में पुलिस ने सरदार गुर्जर और उसके दोनों भाइयों  की संपत्ति को कुर्क किया.

उत्तराखंड की बड़ी खबरें

पौड़ी जनपद में एक साथ बड़ी संख्या में टीचर्स कोरोना पॉज़िटिव मिलने से हड़कंप मच गया. करीब 70 से 80 टीचर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

बागेश्वर पुलिस ने नशाखोरी रोकने के लिए अभियान के तहत पोस्टर लॉन्च किया है. साथ ही पुलिस ने एक व्हॉट्सएप नंबर भी जारी किया है. इसका उद्देश्य लोगों को नशे के कारोबार से रोकने का है.

उत्तराखंड में अफसरों पर बड़ा एक्शन, अपर मुख्य सचिव मनीषा पंवार से लिये गए कई विभाग, डीएम रुद्रप्रयाग वंदना सिंह को भी हटाया गया

मंत्री रेखा आर्य के विभाग को अबतक सचिव और निदेशक ने नहीं किया ज्वाइन , विवाद पर बोले कौशिक- अधिकारियों की नाराजगी से नहीं चलती सरकार