News Nation Logo

मुख्तार अंसारी गैंग का शार्प शूटर मुठभेड़ में ढेर, सरकार ने रखा था इतना इनाम

मुख्तार अंसारी गैंग (आईएस 0191) का शार्प शूटर कुख्यात व पेशेवर हत्यारा एवम 01 लाख रुपये का पुरस्कार घोषित अपराधी

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 28 Oct 2021, 12:04:00 AM
Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari gang (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:

मुख्तार अंसारी गैंग (आईएस 0191) का शार्प शूटर कुख्यात व पेशेवर हत्यारे अली शेर उर्फ डॉक्टर को उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स ने मार गिराया है. अली शेर पर प्रशासन ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित कर रखा था. अली शेर उर्फ डॉक्टर  पिछले विगत कई वर्षों से पूर्वांचल में अपराध का पर्याय बना हुआ था, जो देश के विभिन्न राज्यो में घूम घूम कर हत्या करता था. अली शेर ने अभी हाल ही में झारखंड के रांची जिले के थाना पालू थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता की हत्या की थी.

यह भी पढ़ें: देश का मान बढ़ाने वाले ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा खेल रत्न पुरस्कार के लिए नामित

अलीशेर के साथ उसका साथी कामरान उर्फ बन्नू जो हमेशा इसके साथ मे घटना करता है व रेकी करता था, जो आजमगढ़ के थाना क्षेत्र गंभीरपुर का रहने वाला है. आज पुराने लखनऊ में किसी बड़े व्यापारी नेता की सनसनीखेज हत्या करने के इरादे से आया था, जिसकी घैला चौकी से फैजुल्लागंज रोड पर एसटीएफ  के साथ हुई मुठभेड में दोनो अपराधी घायल हो गए जिन्हें तत्काल भाऊराव देवरस चिकित्सालय इलाज हेतु भेजा गया.

यह भी पढ़ें: सिंघू बॉर्डर पर पहुंचे लखबीर सिंह के परिजन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

अलीशेर के विरुद्ध लगभग 2 दर्जन से अधिक मुकदमा पंजीकृत हैं किसके अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी की जा रही है। आपको बता दें कि इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव को देखते हुए कांग्रेस, सपा और अन्य दलों से आगे भारतीय जनता पार्टी ने (भाजपा) ने अपनी तैयारियां और तेज कर दी है। इसी सिलसिले में भाजपा अपनी तरफ से विपक्षी दलों को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। चाहे वह राजनीतिक का अपराधीकरण हो, या भ्रष्टाचार हो। इसका ताजा उदाहरण है कि भाजपा ने सपा पर राजनीति के अपराधीकरण का आरोप लगाया है। भाजपा ने कई माफियाओं के सपा से संबंध होने वाला वीडियो डालकर सवाल पूछा है कि यह रिश्ता क्या कहलाता है।

First Published : 27 Oct 2021, 10:20:17 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो