logo-image

यूपीः बहराइच सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत और 15 घायल CM योगी ने जताया दुख

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. आज यानी बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौद हो गई है, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Updated on: 30 Nov 2022, 08:50 AM

New Delhi:

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. आज यानी बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौद हो गई है, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जबकि मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. सूत्रों के अनुसार घायलों में से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बहराइच स्थित जरवल क्षेत्र में ट्रक और बस की टक्कर हुई. पुलिस के अनुसार हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 15 घायल हैं. हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

 

सुबह साढ़े चार बजे हुआ हादसा

पुलिस अभी हादसे का शिकार लोगों की शिनाख्त नहीं कर पाई है. यह हादसा सुबह 4:30 बजे का बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार हादसे के समय आसपास घना कोहरा छाया हुआ था. कोहरे में कुछ न दिखाई देने की वजह से ही दोनों वाहनों की भिंडत हुई है. हादसे का शिकार बस राजधानी लखनऊ से बहराइच जा रही थी, लेकिन जरवल थाना क्षेत्र के घर्घरा घाट के पास यह दुर्घटना घट गई. ट्रक का ड्राइवर पुलिस के पहुंचने से पहले ही मौके से फरार हो गया. हालांकि पुलिस ट्रक की खोज में जुटी है. 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे सीओ और एसडीएम, कैसरगंज ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला ट्रक की रोंग साइड एंट्री का सामने आया है. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में मारे गए लोगों के लिए दुख प्रकट किया है.