logo-image

UP Road Accident: बदायूं में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 बच्चे सहित 5 की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

UP Road Accident: बदायूं जिले के उसावा इलाके के नवीगंज के पास हुआ है. यहां एक स्कूल बस और स्कूल वैन की जबरदस्त टक्कर हो गई.

Updated on: 30 Oct 2023, 01:46 PM

नई दिल्ली:

UP Road Accident: उत्तरप्रदेश के बदायूं जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है. सोमवार 30 अक्टूबर की सुबह स्कूल बस और स्कूल वैन में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस घटना की वजह से 4 बच्चों सहित 5 लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार इसके साथ ही कुल 15 बच्चे घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि 5 की हालत बेहद गंभीर है. हादसे के बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई. इस दुर्घटना पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी संवेदना व्यक्त की है. 

5 की मौत

जानकारी के अनुसार ये हादसा बदायूं जिले के उसावा इलाके के नवीगंज के पास हुआ है. यहां एक स्कूल बस और स्कूल वैन की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 बच्चे और ड्राइवर ने मौका ए वारदात पर मौत हो गई. इस दुर्घटना में दोनों गाड़ियों से कुल 15 बच्चे घायल हो गए है. वहीं 5 बच्चों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. इस सड़क हादसे के बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई. लोगों ने अफरातफरी में बच्चों की मदद करने आ गए. 

जिला प्रशासन पहुंचा

वहीं घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस को सूचना मिलने के बाद जिले में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बदायूं के डीएम मनोज कुमार, एससपी ओपी सिंह अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. सभी घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में किया जा रहा है. इस घटना के बाद बच्चों के परिवारवालों के मन में गुस्सा देखा गया है. वहीं पुलिस ने स्थिति को काबू में करने के लिए भारी पुलिसबल को तैनात कर दिया गया है. यहां कोतवाली बदायूं और सिविल लाइन्स की पुलिस को तैनात किया गया है. 

इस मामले पर जानकारी देते हुए अस्पताल प्रशासन ने कहा कि घायल बच्चों को लाने के लिए सूचना मिलने के बाद तुरंत 10 गाड़ियों को रवाना कर दिया गया था. फिलहाल बच्चों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है वहीं गंभीर बच्चों का इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. 

सीएम योगी ने जताया दुख

बदायूं में हुए दर्दनाक हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. सीएम ने मरने वालों के लिए गहरा दुख प्रकट किया गया. इसके साथ ही आत्मा की शांति की भी कामना की है. सीएम योगी ने जिला अस्पताल सही इलाज करने का निर्देश दिया है.