logo-image

UP Road Accident: आगरा में बड़ा हादसा, कार-टेंपो की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, 4 घायल

UP Road Accident: यूपी के आगरा जिले के खेरागढ़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है...इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि चार लोगों घायल हो गए हैं. जानें कैसे घटी यह बड़ी दुर्घटना

Updated on: 04 Jul 2023, 07:12 AM

highlights

  • उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से बड़ी खबर सामने आई है
  • सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है
  • यह घटना आगरा के खेरागढ़ की बताई जा रही है

New Delhi:

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि चार लोग गंभीर रूप से  घायल हो गए हैं. घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा. यह घटना आगरा के खेरागढ़ की बताई जा रही है. हादसा बीती देर रात उस समय हुआ जब आमने-सामने से तेज रफ्तार पर आ रहे कार और टेंपो की जोरदार टक्कर हो गई. 

SCO Summit 2023: PM मोदी करेंगे वर्चुअल शिखर सम्मेलन की मेजबानी, पाक पीएम और चीन-रूस के राष्ट्रपति होंगे शामिल

XUV 300 कार ने टेंपो को जोरदार टक्कर मार दी

पुलिस जानकारी के अनुसार दुर्घटना सोमवार देर रात थाना खेरागढ़ क्षेत्र के जियो पेट्रोल पंप के पास हुआ. बताया गया कि टेंपो में सवार 9 लोग सैया क्षेत्र से खेरागढ़ गांव की ओर जा रहे थे, तभी पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार पर आ रही XUV 300 कार ने टेंपो को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गए और उसमे सवार 12 साल के किशोर समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हादसे की खबर लगते आक्रोशित ग्रामीणों ने रास्ते को दोनों ओर से रोककर जाम लगा दिया. वहीं, घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समयाझाबुझाकर किसी तरह शांत कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस अब कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं.

Neena Gupta Birthday: प्यार में कई बार मिली है हार, एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं था शादी करना

मृतकों के परिवार में हड़कंप मच गया

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार में हड़कंप मच गया. परिजनों ने बताया कि हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. हादसा इतना विदारक था कि मौके पर चीख पुकार मच गई. उन्होंने बताया हादसा तेज रफ्तार से आ रही कार की वजह से हुआ है.