logo-image

UP: सड़क किनारे झाड़ियों में दिखाई दिए प्लास्टिक के थैले, खोलकर देखा तो उड़ गए होश

UP: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक गर्भवती का शव कई टुकड़ों में मिलने से हड़कंप मच गया. शव को देखकर लग रहा था कि महिला का साथ बर्बरता की गई है

Updated on: 28 Feb 2024, 04:28 PM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक गर्भवती का शव कई टुकड़ों में मिलने से हड़कंप मच गया. शव को देखकर लग रहा था कि महिला का साथ बर्बरता की गई है. हत्यारे ने निर्मम हत्या के बाद शव के टुकड़े कर उनको प्लास्टिक के थैलों में पैक किया और फिर जंगल में फेंक दिया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने प्लास्टिक के थैलों को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने जब थैलों को खोलकर देखा तो सब सन्न रह गए. महिला के सिर, हाथ, पैर को काटकर शरीर से अलग कर दिया गया था. 
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका की उम्र 28 से 30 साल के बीच बताई जा रही है. 

एक गर्भवती महिला की कई टुकड़ों में लाश मिली

दरअसल, कल यानी 27 फरवरी को अमरोहा के नौगांवा सादात थाना क्षेत्र में एक गर्भवती महिला की कई टुकड़ों में लाश मिली थी. लाश को प्लास्टिक के थैलों में भरकर सड़क किनारे झाड़ियों से बरामद किया गया था. हत्यारे ने एक थैले में महिला का सिर और धड़ तो दूसरे में पैरों को भरकर फेंका था. इसके साथ ही पूरे शरीर को करीब दो दर्जन टुकड़ों में काटा गया था. मौके पर मौजूद जिसने भी यह वाकिया देखा उसके पैरों तले  से जमीन खिसक गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि पुलिस अभी तक मृतका की पहचान नहीं कर सकी है. घटना की तह तक जाने के पुलिस सीसीटीवी खंगालने के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ में जुटी है. इसके साथ ही पुलिस तस्वीर के आधार पर महिला का शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है. 

पुलिस ने जब थैलों को खोलकर देखा तो सबकी आंखें खुली रह गई

अमरोहा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि प्लास्टिक के थैलों से महिला का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है. सुबह जब गांव वाले शौच के लिए अपने घरों से निकले तो उनको थैलों में कुछ संदिग्ध दिखाई दिया, जिस पर उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब थैलों को खोलकर देखा तो सबकी आंखें खुली रह गई. अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच की जा रही है.