logo-image

लिव-इन पार्टनर के मृत पाए जाने पर हिरासत में उप्र पुलिसकर्मी

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक उप-निरीक्षक को लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रह रही महिला के मृत पाए जाने के बाद पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. युवती लखनऊ के चिनहट इलाके में पुलिसकर्मी के साथ फ्लैट में रहती थी, वह रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गई.

Updated on: 07 Dec 2020, 10:33 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक उप-निरीक्षक को लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रह रही महिला के मृत पाए जाने के बाद पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. युवती लखनऊ के चिनहट इलाके में पुलिसकर्मी के साथ फ्लैट में रहती थी, वह रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गई. यह घटना रविवार की है. मृतका ममता उत्तर प्रदेश पुलिस में उप-निरीक्षक राहुल राठौर के साथ रह रही थी, वह वर्तमान में ललितपुर जिले में तैनात है.

यह भी पढ़ें : 

सहायक पुलिस आयुक्त (ईस्ट) एस.एम. कासिम आब्दी ने कहा कि फोरेंसिक टीम को मौके से एक पिस्तौल और पत्र मिला. उन्होंने आगे कहा, "यह हत्या है या आत्महत्या यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पता चलेगा. सब-इंस्पेक्टर और उसके नौकर से पूछताछ की जा रही है." चिनहट पुलिस थाने के निरीक्षक धनंजय कुमार पांडेय ने कहा कि शरीर पर गोली लगने के निशान हैं.

यह भी पढ़ें : 

दोनों पिछले चार महीने से साथ रह रहे थे. पुलिस ने कहा कि यह भी पता लगाया जा रहा है कि राठौड़ ने लखनऊ आने के लिए छुट्टी ली थी या ड्यूटी पर अनुपस्थित थे या नहीं. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.