logo-image

माफिया डॉन मुख्तार के MLA बेटे अब्बास अंसारी की तलाश में पंजाब पहुंची UP पुलिस

जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे की यूपी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. इसके लिए वो छापेमारी को भी अंजाम दे रही है तो डॉन के विधायक बेटे का मोबाइल भी सर्विलांस पर लगा रखा है. लेकिन वो लगातार यूपी पुलिस...

Updated on: 22 Aug 2022, 12:38 PM

highlights

  • मुख्तार अंसारी के बेटे की तलाश कर रही पुलिस
  • शस्त्र अधिनियम मामले में गैर-जमानती वारंट जारी
  • मऊ से विधायक है अब्बास अंसारी

लखनऊ:

जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे की यूपी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. इसके लिए वो छापेमारी को भी अंजाम दे रही है तो डॉन के विधायक बेटे का मोबाइल भी सर्विलांस पर लगा रखा है. लेकिन वो लगातार यूपी पुलिस की टीमों को गच्चा दे रहा है. आखिरी ज्ञात लोकेशन उसकी पंजाब में मिली है. जानकारी के मुताबिक, पंजाब के मोहाली में उसका लोकेशन मिलने के बाद यूपी पुलिस ने होटल में छापेमारी की थी, लेकिन वो यूपी पुलिस को गच्चा देकर निकलने में कामयाब रहा. 

पंजाब समेत कई राज्यों में पुलिस की कार्रवाई

यूपी पुलिस का कहना है कि अब्बास अंसारी की पंजाब में तीन स्थान पर लोकेशन मिली है. इन तीनों स्थानों पर पुलिस ने छापा मारा, लेकिन वह हाथ नहीं लगा. मोहाली के पास पुलिस ने होटल में छापा मारा था, लेकिन वह हाथ नहीं लगा. पिछले 7 दिनों से अब्बास मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं कर रहा है. पंजाब के अलावा अन्य 6 राज्य में भी अब्बास अंसारी की तलाश में टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. वो लगातार एक जगह से दूसरी जगह पर मूव कर रहा है.  जानकारी के मुताबिक, अब्बास अंसारी अब तक दिल्ली, राजस्थान, पश्चिम बंगाल. उत्तराखंड, पंजाब, छत्तीसगढ़ और हैदराबाद तक की यात्रा कर चुका है. इसके लिए पांच अन्य टीमें बनाकर बाकी के प्रदेशों में भी भेजी जा चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: ओडिशा के लिए मुसीबत लेकर आईं स्वर्णरेखा, हर तरफ पानी ही पानी

साल 2019 का मामला

बता दें कि बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी इस बार मऊ से सुभाषपा के टिकट पर विधायक का चुनाव जीता है. उसके खिलाफ महानगर कोतवाली लखनऊ में साल 2019 में शस्त्र लाइसेंस के दुरुपयोग का मुकदमा दर्ज हुआ था. इस मामले में वो पेशी पर नहीं गया था जिसके कारण एमपी-एमएलए कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है.