News Nation Logo

छुट्टी ना मिलने के कारण यूपी पुलिस ऑफिसर ने छोड़ी नौकरी

मनीष सोनकर सर्किल ऑफिसर सदर के रूप में तैनात हैं. दंपति की एक छोटी बेटी है और उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 04 May 2021, 03:22:02 PM
UP police

UP police (Photo Credit: आइएएनएस)

highlights

उन्हें अपनी कोरोना पॉजिटिव पत्नी की देखभाल के लिए छुट्टी नहीं मिली

उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) झांसी, रोहन पी कनय को अपना इस्तीफा सौंप दिया है

झांसी:

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है. लगातार लोग महामारी की चपेट में आ रहे हैं. इसी कोरोना के बीच देश के कुछ राज्यों में चुनाव का दौर चल रहा है. उत्तर प्रदेश में पंचायती चुनाव हो रहे है. और इसी बीच ये खबर आयी कि झांसी में मनीष सोनकर नाम के एक पीपीएस (प्रांतीय पुलिस सेवा) अधिकारी ने अपना इस्तीफा देते हुए कहा है कि उन्हें अपनी कोरोना पॉजिटिव पत्नी की देखभाल के लिए छुट्टी नहीं मिली, इसलिए वह अपने पद से इस्तीफा दे रहे हैं. मनीष सोनकर सर्किल ऑफिसर सदर के रूप में तैनात हैं. दंपति की एक छोटी बेटी है और उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है. सोनकर ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) झांसी, रोहन पी कनय को अपना इस्तीफा सौंप दिया है इससे ज्यादा उन्होंने विस्तार से कोई जानकारी नहीं दी.

यह भी पढ़ेंः यूपी पंचायत चुनाव में आप का जलवा, 2022 में पार्टी ने बदलाव का भरा दम

एसएसपी झांसी ने हालांकि कहा कि उन्हें पहले व्हाट्सएप पर इस मामले की जानकारी दी गई थी और बाद में उन्हें इस्तीफे की हार्ड कॉपी मिली, जिसे उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दिया है.अधिकारी ने कथित तौर पर अपने बच्चे और बीमार पत्नी की देखभाल करने में सक्षम होने के लिए छह दिनों की छुट्टी मांगी थी, लेकिन उसे बडागांव में पंचायत चुनाव की मतगणना ड्यूटी सौंपी गई थी. एसएसपी ने कहा कि जब वह मतगणना केंद्र की जांच करने गए तो सोनकर ड्यूटी से गायब थे.

यह भी पढ़ेंः UP Panchayat Election Results 2021 Live: बीजेपी-सपा में चल रही कांटे की टक्कर

उत्तर प्रदेश में पिछले महीने 4 चरणों में हुए पंचायत चुनाव के लिए रविवार से मतगणना की शुरुआत हुई. सोमवार दोपहर बाद तक अंतिम परिणाम आने की संभावना है. राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा रविवार को जारी बयान के अनुसार रात साढ़े 8 बजे तक प्रदेश के सभी जिलों से मिली सूचना के अनुसार ग्राम पंचायत सदस्य पद के 1,12,358 उम्मीदवार, ग्राम पंचायत प्रधान के पद पर 16,510 और क्षेत्र पंचायत सदस्य के पद पर 35,812 उम्मीदवार निर्वाचित घोषित कर दिए गए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 May 2021, 03:22:02 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो