logo-image

UP : अप्रैल में था रिटायरमेंट, उससे पहले ही दरोगा ने लगा ली फांसी

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में शहर कोतवाली में तैनात दरोगा का शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में कोतवाली परिसर स्थित आवास में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ शव मिला.

Updated on: 03 Jan 2020, 02:07 PM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में शहर कोतवाली में तैनात दरोगा का शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में कोतवाली परिसर स्थित आवास में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ शव मिला. घटना की सूचना मिलने पर आनन फानन में एसपी सहित भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. इस मामले की जांच शुरु कर दी गई है. दरअसल महोबा शहर कोतवाली में कई वर्षों से तैनात उपनिरीक्षक रमाकांत सचान का तबादला महोबा से प्रयागराज कर दिया गया था. अप्रैल 2020 में रामाकांत सेवानिवृत्त होने वाले थे.

यह भी पढ़ें- गोपनीय पत्र वायरल करने के मामले में नोएडा SSP से मांगा गया जवाब : DGP

कुछ दिनों पहले ही उनका ट्रांसफर प्रयागराज कर दिया गया था. मृतक दरोगा का परिवार कानपुर देहात में रहता है. सूत्रों का कहना है कि ट्रांसफर को लेकर उपनिरीक्षक काफी परेशान रहते थे. वहीं इस मामले में एसपी महोबा मणिलाल पाटीदार का कहना है कि मामला संदिग्ध है. एसपी के मुताबिक शव कोतवाली स्थित आवास में फंदे से झूलता मिला है.

यह भी पढ़ें- कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की बढ़ी मुश्किलें, गाजियाबाद पुलिस ने जमा किया पासपोर्ट

रमाकांत सचान के पास कोतवाली मालखाने का चार्ज था. उन्होंने कहा कि परिजनों को सूचित किया जा चुका है. परिजनों के आने के बाद मामले की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.