News Nation Logo

एक्सक्लूसिव वीडियो: UP के घूसखोर पुलिस ने कहा, 'डेढ़ लाख से एक पैसा कम नहीं, चाहे अपनी लाश बिछा दो'

यूपी पुलिस के दो सिपाहियों पर गंभीर आरोप लगा है। सिपाहियों पर आरोप है कि उन्होंने एक युवक को फर्जी तरीके से पहले चोरी की घटना में आरोपी बनाया और फिर उसे छोड़ने के लिए उसके भाई से डेढ़ लाख रूपये की रिश्वत मांगी ।

News Nation Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 27 Sep 2016, 01:52:24 PM

गोरखपुर:

यूपी पुलिस के दो सिपाही घूस लेते हुए रंगे हाथ पकड़े गए है। मामला गोरखपुर का है जहां दोनों सिपाहयों द्वारा रिश्वत लेने की घटना कैमरे में रिकॉर्ड हुई है।

सिपाहियों पर आरोप है कि उन्होंने एक युवक को फर्जी तरीके से पहले चोरी की घटना में आरोपी बनाया और फिर उसे छोड़ने के लिए उसके भाई से डेढ़ लाख रूपये की रिश्वत मांगी ।

युवक का भाई सीआरपीएफ का जवान है। उसने सिपाहियों को घूस देकर भाई को तो छुड़ा लिया, लेकिन इस दौरान सीआरपीएफ के जवान ने रिश्वत लेते सिपाहियों की रिकॉर्डिंग कर ली।

गौरतलब है कि बीते माह बाइक चोरी की एक घटना हुई थी। इसी मामले में गाहासाण गांव के निवासी और सीआरपीएफ जवान हनुमान सिंह के छोटे भाई महेश सिंह को हिरासत में ले लिया गया था। सिपाही रणविजय यादव और शिवजी यादव उसे गिर्फतार कर उसे थाने ले गए थे।

सीआरपीएफ के जवान ने आरोप लगाया कि सिपाहियों ने पहले तो डेढ़ लाख रुपये की मांग की और न देने पर कहा कि उसके भाई के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट भी लगा देंगे।

पूरा मामला जब मीडिया में आया तो एसपी सिटी ने कार्रवाई करते हुए दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर करते हुए मामले की जांच के आदेश  दिए।

 

First Published : 27 Sep 2016, 12:41:00 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

UP Police UP Bribe