logo-image

मुंबई से गैंगस्टर को पकड़कर ला रही यूपी पुलिस की गाड़ी पलटी, आरोपी की मौत

यूपी पुलिस मुंबई से फरार गैंगस्टर को पकड़कर ठाकुरगंज ला रही थी. इसी दौरान मध्य प्रदेश में गाड़ी पलट गई. इस हादसे में आरोपी की मौत हो गई. चार पुलिसकर्मी भी घायल बताए जा रहे हैं.

Updated on: 28 Sep 2020, 09:47 AM

लखनऊ:

मुंबई से गैंगस्टर एक्ट के एक फरार आरोपी को पकड़कर ला रही यूपी पुलिस की गाड़ी मध्यप्रदेश में संदिग्ध हालात में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में फिरोज नाम के गैंगस्टर की मौत हो गई, जबकि साढू और चार पुलिसकर्मी चोटिल हो गए. जानकारी के मुताबिक लखनऊ के ठाकुरगंज थाने की पुलिस आरोपी को पकड़ने गई थी. बहराइच निवासी फिरोज (58\R) के खिलाफ ठाकुरगंज थाने में वर्ष 2014 में यूपी गैंगस्टर ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. इसके बाद से फिरोज फरार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः Unlock 5.0 की गाइडलाइंस का आज हो सकता है ऐलान, मिल सकती हैं ये छूट

लखनऊ पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. पुलिस को सर्विलांस के माध्यम से फिरोज के मुंबई में होने की जानकारी मिली. इसके बाद इसके बाद सब इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद पाण्डेय, कॉन्स्टेबल संजीव सिंह अपने साथ आरोपी के साढ़ू अफजल को लेकर मुंबई गए थे. पुलिस को जानकारी मिली कि फिरोज मुंबई के नाला सोपारा की झुग्गी बस्ती में रह रहा है. पुलिस ने छापा मार उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की टीम उसे लेकर लखनऊ के लिए निकल गई. रविवार सुबह मध्य प्रदेश के गुना जिसे के चांचौड़ा थाना क्षेत्र में पाखरिया पुरा टॉल के पास पुलिस का वाहन पलट गयाय हादसा इतना भीषण बताया जा रहा है कि फिरोज की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसके साढ़ू अफजल खान का हाथ फ्रैक्चर हुआ है.

यह भी पढ़ेंः अब मोदी कैबिनेट विस्तार पर टिकी निगाहें, भाजपा में सरगर्मी बढ़ी

हादसे में पुलिसकर्मी संजीव, जगदीश प्रसाद व वाहन चालक सुलभ मिश्रा को भी चोटें आई हैं. पुलिस के मुताबिक गाड़ी के सामने अचानक गाय आ गई. उसे बचाने के चक्कर में गाड़ी पलट गई. आशंका जताई जा रही है कि ड्राइवर को झपकी आ जाने के कारण यह हादसा हुआ. गुना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.