logo-image

CM साहब! इधर पत्नी से रात भर होता रहा गैंगरेप, उधर पति को बेरहमी से पीटती रही UP पुलिस

योगी आदित्यनाथ भले कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश देते रहें. लेकिन मजाल है कि उत्तर-प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधर जाए. ताजा मामला मैनपुरी से आया है जहां बदमाशों द्वारा महिला को कार में डाल कर अगवा किया गया और बाद में गैंगरेप किया गया.

Updated on: 07 Jul 2019, 01:13 PM

highlights

  • पत्नी का अपहरण करके बदमाशों ने किया गैंगरेप
  • शिकायत करने पहुंचे पति से की गई मारपीट
  • एसओ समेत, पुलिस कर्मचारी निलंबित, लेकिन कोई आधिकारिक बयान नहीं

मैनपुरी:

योगी आदित्यनाथ भले कानून व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश देते रहें. लेकिन मजाल है कि उत्तर-प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधर जाए. ताजा मामला मैनपुरी से आया है जहां बदमाशों द्वारा महिला को कार में डाल कर अगवा किया गया और बाद में गैंगरेप किया गया. पीड़ित को के द्वारा तो निशाना बनाया ही गया, लेकिन उसके बाद परेशान करने में पुलिस भी पीछे नहीं हटी.

यह भी पढ़ें- पानी निकासी की समस्या को लेकर आपस में भिड़े बीजेपी के पार्षद

जब महिला का पति शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंचा तो उसे ही जेल में डाल कर पीटा गया. कुरावली कोतवाली के NH-91 पर औरेया जनपद का एक दंपति जा रहा था. तभी कार सवार कुछ बदमाशों ने बाइक को रोक लिया और दंपति को लूटा. लूट के बाद बदमाशों की नियत महिला को देखकर फिसल गई.

यह भी पढ़ें- UP की इन 10 जगहों को घूम लिया तो विदेश जाने का मन नहीं करेगा

जिसके बाद उन्होंने पति की आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया और पत्नी को तमंचे के बल पर कार में जबरदस्ती खींच लिया. पीड़ित पति ने जब खुद को संभाला तो वह बिछवां पुलिस थाना पहुंचा और शिकायत की. लेकिन पुलिस ने पति का यकीन नहीं किया और उसे ही परेशान करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें- 4 बीबियों वाले ससुर का कारनामा, बहू से किया बलात्कार

पुलिस ने आरोप लगाया कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और वह अपहरण का बहाना बना रहा है. पुलिस ने पीड़ित को मारा-पीटा और धमकाया भी. सुबह महिला खुद ही जब थाने पर पहुंची तो मामले की सच्चाई सामने आई. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ कार में गैंगरेप किया गया.

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: इटावा की जिला जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे दो कैदी फरार

कार में तीन लोग सवार थे जिनमें से दो ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और फिर बेहोशी की हालत में छोड़कर चले गए. आरोपियों ने 15 हजार रुपये और सोने-चांदी के जेवरात लूट लिए. पीड़ित पति ने एसओ द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत की है. जिसके बाद एसपी ने बिछवा एसओ राजेश पाल सिंह और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. घटना पांच जुलाई की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यूपी पुलिस कितनी संवेदनशील है इस घटना से समझा जा सकता है. जहां पीड़ित को ही आरोपी बनाकर बिना किसी सुबूत के मारा-पीटा जाता है. अगर पुलिस इस मामले में सही समय पर कार्रवाई करती तो शायद आरोपी समय से पकड़ लिए जाते. इस मामले में पुलिस ही सवालों के घेरे में आ रही है जिसकी वजह से कोई भी अधिकारी कैमरे पर बोलने से कतरा रहा है.