logo-image
लोकसभा चुनाव

UP News: शादी के लिए शिक्षिका को किया किडनैप, फिर पलट गई कार और हो गया 'खेला'

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक शिक्षिका को शादी के लिए किडनैप कर लिया गया. जब ग्रामीणों ने आरोपियों का पीछा किया तो अचानक से कार पलट गई और शिक्षिका बच गई. वहीं, मौके से आरोप फरार हो गए.

Updated on: 09 Jul 2024, 09:28 PM

highlights

  • शादी के लिए शिक्षिका को किया किडनैप
  • यूपी पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • शिक्षिका को पहले से आरोपी करता था पसंद

Noida:

उत्तर प्रदेश से अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जहां एक शिक्षिका को शादी के लिए किडनैप कर लिया गया. वहीं, जब ग्रामीणों ने आरोपियों की गाड़ी का पीछा किया तो घबराहट में अचानक से गाड़ी पलट गई. इस घटना से पीड़िता और कार में सवार तीनों आरोपियों को चोट आई. हालांकि जैसे ही कार पलटी, तीनों आरोपी मौके से फरार हो गई. जिसके बाद शिक्षिका ने बादलपुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. मामले परा कार्रवाई करते हुए ग्रेटर नोएटा के थाना बादलपुर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अमित, अंकेश भाटी और सेंकी नागर के रूप में की गई है. तीनों आरोपियों में से एक आरोपी पहले से ही शिक्षिका को जानता था और उस पर शादी करने का दबाव भी बना रहा था. जब शिक्षिका ने शादी करने से इनकार कर दिया तो तीनों आरोपियों ने मिलकर किडनैप कर शादी का प्लान बनाया.

शादी के लिए शिक्षिका को किया किडनैप

शिक्षिका द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक वह 8 जुलाई की सुबह हर दिन की तरह 7 बजे वह स्कूल वैन से स्कूल जा रही थी. इसी दौरान तीनों आरोपी कार से आए और शिक्षिका को जबरदस्ती वैन में उठाकर बैठा लिया. जब पीड़िता ने शोर मचाया तो ग्रामीणों मदद के लिए सामने आए. तब तक तीनों कार की स्पीड बढ़ाकर भागने लगे और अचानक से गाड़ी पलट गई. जिसके बाद शिक्षिका तो किडनैप होने से तो बच गई, लेकिन आरोपी भी फरार होने में सफल रहे. हालांकि दो दिनों बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- UP News: प्रदेश के कृषि मंत्री को नहीं पता दाल के भाव, 100 रुपये कहकर लगे हंसने

शिक्षिका को पहले से आरोपी करता था पसंद

आपको बता दें कि गिरफ्तार आरोपी में से एक आरोपी पहले से ही शिक्षिका को पसंद करता था और उनसे शादी करना चाहता था. बार-बार दबाव बनाने के बाद भी शिक्षिका जब शादी के लिए नहीं मानी तो उसे तीनों आरोपियों ने प्लान बनाकर शादी के लिए किडनैप कर लिया.