logo-image

UP News: हमीरपुर में दो कारों की टक्कर से भीषण हादसा, 4 की मौत और 2 घायल

UP News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर दो कारों में हुई जोरदार टक्कर के चलते चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 04 Dec 2022, 09:46 AM

New Delhi:

UP News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर दो कारों में हुई जोरदार टक्कर के चलते चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. यह हादसा राठ कोतवाली क्षेत्र के जाखेड़ी गांव के पास का बताया जा रहा है. 

दिल्ली एनसीआर Weather News: दिल्ली में पड़ने वाली है गलन वाली ठंड, जानें मौसम विभाग का अपडेट

मिली जानकारी के अनुसार फतेहपुर निवासी अशीष सिंह, अंजू, दीपक और सत्या मध्य प्रदेश के दतिया स्थित मां पीतांबरा पीठ के दर्शन करने बाद वापस अपने घर लौट रहे थे. जैसी ही उनकी कार बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर जखेड़ी गांव के पार पहुंची तभी अचानक सामने से तेजी गति पर आ रही कार से उनकी भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी की दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए और आशीष और सत्या की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अंजू व दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं. दूसरी कार में सवार रविंद्र शर्मा व उसके साथी ने भी मौके पर दम तोड़ दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

दिल्ली एनसीआर Delhi MCD Election: घर बैठे लें अपने पोलिंग बूथ की जानकारी, वोटिंग लिस्ट में चेक करें नाम

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान रविन्द्र कुमार शर्मा पुत्र मुरारी निवासी भोरंग मुरैना, आशीष सिंह पुत्र रविंद्र पाल, सत्य पत्नी कृष्णपाल निवासी फतेहपुर के रूप में हुई है. जबकि हादसे का शिकार एक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने मृतकों के घरवालों को हादसे की सूचना दे दी है. हादसे के सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है.