News Nation Logo
Banner

UP News: दूल्हे को वरमाला पहनाने जा रही दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत, मातम में बदली खुशियां 

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 04 Dec 2022, 10:25:11 AM
UP News in Hindi

UP News in Hindi (Photo Credit: फाइल पिक)

New Delhi:  

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादी के दौरान जब दुल्हन स्टेज पर दूल्हे को वरमाला पहनाने जा रही थी तो उसकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. कुछ पलों के लिए वहां खड़े लोगों को यकीन ही नहीं हुआ कि दुल्हन की हार्ट अटैक से मौत हो चुकी है. हालांकि दुल्हन को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. दुल्हन की मौत की खबर लगते ही कोहराम मच गया और शादी की खुशिया मातम में बदल गई. 

UP News: हमीरपुर में दो कारों की टक्कर से भीषण हादसा, 4 की मौत और 2 घायल

जानकारी के अनुसार भदवाना गांव निवासी राजपाल ने शुक्रवार को अपनी बेटी शिवांगी की शादी रचाई थी. इस दौरान राजपाल व अन्य परिजनों ने मिलकर दूल्हे और बारात का स्वागत किया. घर में पूजन और महिला संगीत चल रहा था, खुशियां मनाई जा रही थी. वहीं, दूसरी ओर दूल्हे की चढ़त हो रही थी और नाच गाना चल रहा था. इस बीच वरमाला के समय दुल्हन जैसे ही स्टेज पर पहुंची और दूल्हे को माला पहनाने के लिए आगे बढ़ी तो वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ी. स्टेज पर मौजूद अन्य लोगों ने किसी तरह शिवांगी को उठाया और पानी पिलाने का प्रयास किया, लेकिन उसने आंखें नहीं खोली. तभी चारों ओर अफरा-तफरी मच गई. शिवांगी को डॉक्टर के पास ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

दिल्ली एनसीआर Delhi MCD Election: घर बैठे लें अपने पोलिंग बूथ की जानकारी, वोटिंग लिस्ट में चेक करें नाम

बेटी की मौत से पिता राजपाल का रो-रो कर बुरा हाल है. राजपाल ने बताया कि शिवांगी घर में सबसे लाड़ली थी. शिवांगी का मां कमलेश, बहन सोनम और कोमल के भी आंसू नहीं रुक पा रहे हैं. गांव वालों ने बताया कि पिछले 15 दिनों से शिवांगी की तबीयत खराब चल रही थी.

First Published : 04 Dec 2022, 10:24:34 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.