logo-image

UP Nagar Nikay Chunav: बीजेपी महिला मोर्चा में उठे बगावत के सुर, मेयर के लिए भेजे गए इन नामों पर जताया विरोध

UP Nagar Nikay Chunav 2023 : यूपी नगर निकाय चुनाव 2023 (UP Nagar Nikay Chunav 2023) को लेकर भारतीय जनता पार्टी में दो फाड़ हो गई है. इस बार बीजेपी महिला मोर्चा ने महापौर प्रत्याशियों के लिए भेजे गए कुछ नामों पर विरोध जताया है.

Updated on: 21 Apr 2023, 07:18 PM

लखनऊ:

UP Nagar Nikay Chunav 2023 : यूपी नगर निकाय चुनाव 2023 (UP Nagar Nikay Chunav 2023) को लेकर भारतीय जनता पार्टी में दो फाड़ हो गई है. इस बार बीजेपी महिला मोर्चा ने महापौर प्रत्याशियों के लिए भेजे गए कुछ नामों पर विरोध जताया है. ये विरोध 5 में से 3 उन नामों का किया गया है, जोकि नेताओं की पत्नियां हैं. इसे लेकर महिला मोर्चा की महानगर अध्यक्ष पूनम कौशिक 30-35 महिलाओं के साथ दिल्ली के भाजपा मुख्यालय गईं और यहां प्रदर्शन किया. (UP Nagar Nikay Chunav 2023)

यह भी पढ़ें : Odisha: चप्पल न साधन... क्यों टूटी कुर्सी के सहारे तपती सड़क पर चल रही बुजुर्ग महिला? देखें Viral Video

पूनम कौशिक ने कहा कि मुख्य कार्यकारिणी ने महापौर उम्मीदवारों के लिए नामों की लिस्ट भेजी है. इसमें निवर्तमान महापौर आशा शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता दयाल के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा की पत्नी रितु शर्मा, यशोदा अस्पताल, नेहरू नगर के निदेशक डॉ. दिनेश अरोड़ा की पत्नी शशि अरोड़ा और क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मयंक गोयल की पत्नी डॉ. रुचि गोयल का भी नाम शामिल किया गया है. महिला मोर्चा ने इन तीनों का नामों को विरोध किया है. (UP Nagar Nikay Chunav 2023)

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir: 5 में से तीन विदेशी आतंकियों ने पुंछ हमले को दिया अंजाम, जानें क्या मकसद

पूनम ने आगे कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में व्यस्तता होने की वजह से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भेंट नहीं हो पाई, इसलिए हम लोगों ने मुख्यालय में भी ज्ञापन सौंप दिया. इसे लेकर उन लोगों को शनिवार को फिर बुलाया गया है. वहीं, प्रदेश के संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने सकारात्मक भरोसा दिया है. आपको बता दें कि भाजपा में विरोध के स्वर पहली बार नहीं उठे हैं, बल्कि इससे पहले भी दिसंबर 2022 में महापौर पद पर उम्मीदवारों को लेकर विरोध जताया जा चुका है. (UP Nagar Nikay Chunav 2023)