logo-image

UP: मुरादाबाद में नाबालिग मॉडल से गैंगरेप, तीन युवकों ने चलती कार में दिया घटना को अंजाम

Moradabad Gang Rape: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में तीन युवकों ने चलती कार में एक मॉडल के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है...होश आने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई है.

Updated on: 09 Apr 2024, 05:45 PM

New Delhi:

Moradabad Gang Rape: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां चलती कार में एक नाबालिग मॉडल से गैंगरेप किया गया है.  यह घटना 7 अप्रैल की बताई जा रही है. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमे से एक पीड़िता का दोस्त बताया जा रहा है. आरोप है कि गाजियाबाद के तीन युवकों ने नाबालिग मॉडल की लिफ्त देने के बहाने कार में बैठा लिया और फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. 

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसको बेहोश कर किया

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसको बेहोश कर दिया और भी उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपी पीड़िता को मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल में छोड़कर भाग गए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो और एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने शिकायत में बताया कि 5 अप्रैल को वह अपने मॉडलिंग इवेंट में भाग लेने जयपुर गई थी. अगले दिन यानी 6 अप्रैल को वह बस से दिल्ली के धौलाकुआं लौटी तो मेट्रो स्टेशन पर भरत सिंह, अनिल और सोनू उसे मिले. पीड़िता का कहना है कि वह भरत को पहले से ही जानती थी. 

गैंगरेप के बाद होटल में छोड़कर भागे आरोपी

पीड़िता ने बताया कि भरत ने उससे पूछा कि कहां जा रही तो मैंने मुरादाबाद जाने का बताया. तब उसके कहा कि वो लोग भी मुरादाबाद जा रहे हैं. उन्होंने मुझे लिफ्ट देने के बहाने अपनी गाड़ी में बैठा लिया. रास्ते में गाजियाबाद के पास उन लोगों ने होटल में खाना खाया और उसके लिए कोल्ड ड्रिंक लिया, जिसको पीने के बाद उसको नशा हो गया. इसके बाद तीनों में उसके साथ बारी-बारी से से रेप किया. पीड़िता ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी उसको मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के पास एक होटल में छोड़कर चले गए. जहां से उसके अपने परिजनों और पुलिस को घटना की जानकारी दी.