logo-image

तौकीर रजा के बयान पर योगी के मंत्री का जवाब, ऐसे लोगों पर चलता है बुलडोजर

मुस्लिम धर्मगुरु, नेता,  मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqir Raza) के विवादित बयान पर उनको उनकी ही भाषा में योगी सरकार के मंत्री नरेंद्र कश्यप (UP minister Narendra Kashyap) ने करारा जवाब दिया है.

Updated on: 22 Apr 2022, 07:01 PM

नई दिल्ली:

मुस्लिम धर्मगुरु, नेता,  मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqir Raza) के विवादित बयान पर उनको उनकी ही भाषा में योगी सरकार के मंत्री नरेंद्र कश्यप (UP minister Narendra Kashyap) ने करारा जवाब दिया है. प्रयागराज में मीडिया से बात करते हुए नरेंद्र कश्यप ने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसी को भड़काऊ बयान देकर माहौल खराब करने की इजाजत नहीं है और जो कोई ऐसा करता है उसपर योगी सरकार का बुलडोजर (Bulldozer ) चलता है.

उत्तर प्रदेश सरकार में पिछड़ा वर्ग कल्याण राज्य मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो लोग माहौल खराब करने की कोशिश करेंगे उनके खिलाफ सख्त करवाई होगी. मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा है कि तौकीर रज़ा की राजनैतिक दुकान बंद हो चुकी है, उनका राजनैतिक अस्तित्व खतरे में है, इसलिए वह नफरत भरे बयान के जरिए लोगों को भड़का कर उसे जिंदा रखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन यूपी में उनकी नफरत भरे बयान की कोई जगह नहीं है, यहां पर उनकी समाज को बंटवारे वाली राजनैतिक दुकान नहीं चल पाएगी.

नरेंद्र कश्यप ने कहा कि उन्होंने जो भड़काऊ बयान दिया है उस पर सख्त कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि प्रदेश का माहौल खराब करने वालों को किसी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा. मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि जो लोग भी प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें मालूम होना चाहिए कि यूपी की जनता समझदार है. उनके बहकावे और नफरत वाले बयान में नहीं आने वाली है.

मंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा कि सभी जानते हैं कि केंद्र की मोदी सरकार या फिर प्रदेश की योगी सरकार, सबका साथ सबका विकास के मुद्दे पर काम कर रही है. प्रदेश और केन्द्र सरकार की योजनाएं धर्म देखकर नहीं बल्कि सभी वर्गों के हितों को देखकर लागू की जाती हैं.

गौरतलब है कि मौलाना तौकीर रजा ने गुरुवार को विवादित बयान देते हुए कहा कि देश में मुसलमानों का उत्पीड़न  किया जा रहा है. देश का मुसलामन अगर सड़कों पर आ गया तो संभालना मुश्किल हो जाएगा. तौकीर रजा ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगर चुप्पी नहीं तोड़ते हैं तो महाभारत होने से कोई नहीं रोक पाएगा.