News Nation Logo
कल सुबह बिपिन रावत के घर जाएंगे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी प्रधानमंत्री के आवास पर सीसीएस की आपात बैठक होगी हेलीकॉप्टर हादसे में एक शख्स को​ जिंदा बचाया गया: डीएम हेलीकॉप्टर हादसे पर बयान जारी करेगी वायु सेना वायुसेना ने CDS बिपिन रावत की मौत की पुष्टि की वायुसेना ने सीडीएस बिपिन रावत की मौत की पुष्टि की प्रधानमंत्री आवास पर सीसीएस की बैठक शुरू DNA टेस्ट से होगी शवों की पहचान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना के हेलीकॉप्टर हादसे के बारे में पीएम मोदी को दी जानकारी हेलीकॉप्टर क्रैश में अब तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद CDS बिपिन रावत के घर पहुंचे एमएम नरवणेRead More » CDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश मामले में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कल संसद में देंगे बयान ढाई बजे हेलीकॉप्टर में लगी आग बुझाई गई

मुंबई में मजदूरों पर लाठीचार्ज से भड़के उप्र के मंत्री ब्रजेश पाठक

उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से कहा है कि उप्र सरकार पहले ही कह चुकी है कि वह अपने राज्य के मजदूरों का वहां रहने और खाने का खर्च उठाने में सक्षम है.

News State | Edited By : Yogesh Bhadauriya | Updated on: 15 Apr 2020, 07:52:56 AM
Brajesh Pathak

Brajesh Pathak (Photo Credit: New State)

Lucknow:

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर प्रवासी मजदूरों की भारी भीड़ पर हुए लाठीचार्ज पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने नाराजगी जताई है. उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से कहा है कि उप्र सरकार पहले ही कह चुकी है कि वह अपने राज्य के मजदूरों का वहां रहने और खाने का खर्च उठाने में सक्षम है. कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने आईएएनएस से कहा, मुंबई के स्टेशन पर उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों के गरीब प्रवासी मजदूरों पर हुए लाठीचार्ज की कड़ी निंदा करता हूं.

उत्तर प्रदेश सरकार पहले ही राज्य के प्रवासी मजदूरों के रहने और खाने का इंतजाम करने के लिय अनुरोध कर चुकी है. उसके बाद यह घटना सिद्ध करती है कि मुंबई में अधिकारियों ने संवेदनशीलता से काम नहीं लिया.

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन से बच्चों की पढ़ाई न थमें इसलिए सरकारी स्कूल अपनाएंगे ये तरीका

मुंबई के बांद्रा रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को अचानक प्रवासी मजदूरों की भीड़ उमड़ पड़ी. सभी मजदूर घर जाने के लिए स्टेशन पहुंच गए. उन्हें लगा कि 14 अप्रैल को लॉकडाउन खत्म होने के बाद ट्रेनों का संचालन शुरू हो जाएगा. कोरोना के खतरे को देखते हुए पुलिस ने उन्हें हटाना चाहा, मगर फर्क नहीं पड़ा. इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को हटाया.

First Published : 15 Apr 2020, 07:52:56 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Lockdown Up Corona Bragesh

वीडियो