News Nation Logo
Banner

मुरादाबाद: बीबी ने योगी-मोदी का किया समर्थन तो शौहर ने दे दिया तीन तलाक

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 30 Jul 2022, 12:59:47 PM
triple talaq

triple talaq (Photo Credit: Representative Pic)

highlights

  • महिला का आरोप-पति ने दिया ट्रिपल तलाक
  • पीएम मोदी-सीएम योगी का करती थी समर्थन
  • परिजनों पर लगाया उत्पीड़ित करने का आरोप

मुरादाबाद:  

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद शहर में तीन तलाक देने का एक गजब मामला सामने आया है. पत्नी का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का समर्थन करने से उसके पति ने उसको तीन तलाक (Triple Talaq) देकर घर से निकाल दिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच रही है. पीड़िता की शिकायत के बाद एसएसपी ने मामले में कोतवाली थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं. पीड़िता ने पुलिस से मांग की है और सीएम योगी से भी, कि वो अपने पति के साथ ही रहना चाहती है. वो पीएम मोदी और सीएम योगीका समर्थन हमेशा करती रहेगी, क्योंकि मुस्लिम महिलाओं का उन्होंने बहुत सहयोग किया है.

पति ने दिया इंस्टैंट तीक तलाक, परिवार वाले करते हैं परेशान

मुरादाबाद के थाना कोतवाली की रहने वाली शना इरम ने बताया कि उनकी शादी दिसंबर 2019 को मो. नदीम से हुई थी जो कोतवाली के पीरजादा निवासी का रहने वाला है  पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ननद और ननदोई ने उत्पीड़न शुरू कर दिया,और इसकी खास वजह मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री का समर्थन करने की वजह से ससुराल वाले उत्पीड़न कर रहे हैं. इसी मामले में पीड़िता सना इरम ने बताया कि मेरे ससुराल वाले मेरी ननद यहीं बोलती थी कि मैं तुझे अपने भाई से तलाक दिलवा दूंगी, तो मैं उससे बोलती थी, आप मुझे तलाक नहीं दिलवा सकती, मेरे साथ योगी जी हैं. उन्होंने कहा कि योगी जी का बहुत समर्थन कर रही है. मैं देख लूंगा योगी जी क्या कर सकते हैं, मैं तुझे तलाक-तलाक-तलाक देता हूं.

योगी-मोदी का समर्थन करने पर मिला तलाक

पीड़ित सना ने बताया की खास वजह तलाक देने की यही रही है क्योंकि वह योगी-मोदी का समर्थन करती थी. उनको वोट देती थी. उसका कहना है कि उन्हें राशन मिल रहा है. महिलाएं सेफ हैं रात के 3:00 बजे भी सड़क पर निकल सकती हैं. बुर्के में भी बिना बुर्के में भी तो वह योगी जी का समर्थन करेंगी. तभी बातचीत के दौरान पीड़ित सना रोने लगी और अपील करने लगी कि उन्हें अपने हस्बैंड के साथ ही रहना है उन्हें किसी चीज का पैसा नहीं चाहिए. उनका कहना है कि कहना है कि ढाई लाख लेकर वह कहां जाएंगी उनके न पिता है और उनकी मां ब्लड कैंसर की मरीज हैं. पीड़िता ने पुलिस से भी मांग की है और योगी जी से भी कि वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती हैं और वह मोदी जी और योगी जी का समर्थन हमेशा करती रहेंगी उन्होंने बहुत सहयोग किया है.

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी बोले, कमजोर से कमजोर वर्ग को भी न्याय का अधिकार मिले

पति ने चाल-चलन पर उठाए सवाल, दी ये सफाई

वही सना के पति ने मीडिया से बातचीत  के दौरान बताया कि उसने प्रेम विवाह किया था. प्रेम विवाह सना इरम के साथ 7 दिसंबर 2019 को हुआ था, 1 महीने तक तो ठीक से रही लेकिन उनका चाल चलन ठीक नहीं था. पति नदीम ने उनको बहुत समझाया लेकिन वह नहीं मानी उनका आरोप है कि वह सना के घर जाते थे तो उनके घर पर कुछ कश्मीरी लोग आते थे जब नदीम ने उनसे पूछा कि यह लोग कौन है तो वह उनसे झगड़ा करने लगी और धमकी देने लगी और तलाक मांगने लगी. नदीम का आरोप है कि मैं उनसे झगड़ा करती थी और धमकी देती थी कि योगी जी का राज है महिलाओं की सुनवाई होती है मैं तुम्हें फंसा दूंगी.

नदीम के वकील ने कही ये बात, पुलिस कर रही जांच

नदीम की एडवोकेट ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया सना नदीम के साथ नहीं रहना चाहती थी, इसलिए इनको मशवरा दिया गया कि सबके सामने बैठकर सना को तीन तलाक दीजिए जो कि 3 महीने में दी जाएगी. उन्होंने वैसा ही किया और नोटिस भी दिया, नदीम की एडवोकेट ने सना पर आरोप लगाते हुए कहा इन जैसी औरतें ही लोगों को बदनाम करती हैं. वहीं, इस मामले में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया एक अभियोग पंजीकृत हुआ है. एक महिला द्वारा अपने पति और ससुराल जाने पर एक आरोप लगाते हुए मुकदमा लिखा गया है, जिसमें विशेष रूप से संबंधी और 376 511 में अभियोग पंजीकृत हुआ है. उसमें यह भी आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने उसका उत्पीड़न किया है क्योंकि एक पार्टी विशेष को माननीय मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जी को वोट दिया है. इस तरह की बातें लिख कर दी है और शीघ्र ही इस पर कार्यवाही करके गिरफ्तारी की जाएगी.

First Published : 30 Jul 2022, 12:59:47 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.