logo-image

UP में किशोरी की हत्या के बाद फोड़ दी गई आंख, रेप की आशंका

जालौन में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. शनिवार की रात घर से बाहर निकली नाबालिग लड़की लापता हो गई थी. जिसका रविवार को शव झाड़ियों में पड़ा मिला.

Updated on: 01 Sep 2019, 06:47 PM

जालौन:

जालौन में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. शनिवार की रात घर से बाहर निकली नाबालिग लड़की लापता हो गई थी. जिसका रविवार को शव झाड़ियों में पड़ा मिला. इसकी जानकारी होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. नाबालिग की दोनों आंखें फोड़ कर उसकी हत्या कर दी गई.

यह भी पढ़ें- मथुरा के थाने में खुद को आग लगाने का मामला: पति की इलाज के दौरान मौत, पत्नी की हालत नाजुक

लड़की के शरीर पर कपड़े नहीं थे इस लिए रेप की आशंका भी जताई जा रही है. मुख्यमंत्री के आगमन के बीच इस घटना से पुलिस-प्रशासन में और भी हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर आईजी रेंज सुभाष बघेल और एसपी डॉ सतीश कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और पड़ताल की.

यह भी पढ़ें- साध्वी निरंजन ज्योति पर फौजी की पत्नी का आरोप, पैसा न लौटाना पड़े इसलिए पति को कर रहीं टॉर्चर

पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया है. मामला आटा थाना क्षेत्र का है. जहां एक 15 वर्षीय किशोरी शनिवार की रात शौच के लिए गई थी. काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरु की. लेकिन किशोरी का कुछ भी पता नहीं चला. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

यह भी पढ़ें- चित्रकूट में ट्रक ने UP पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, सिपाही और होमगार्ड समेत 3 लोगों की मौत 

रात को पुलिस ने क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया लेकिन किशोरी नहीं मिला. रविवार को सुबह गांव से दूर झाड़ियों में किशोरी का शव मिला. जिसके बाद हड़कंप मच गया. किशोरी के शरीर पर कपड़े नहीं थे. उसकी आंख भी फोड़ दी गई थी.

यह भी पढ़ें- ज्वैलरी शॉप मालिक पर दिनदहाड़े चलाई गई गोलियां, CCTV में कैद हुई घटना 

बताया जा रहा है कि किशोरी का दुपट्टे से गला घोटकर हत्या कर दी गई और चाकू से आंखे फोड़ दी गई. हत्या की इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. स्थानीय पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंची.