logo-image

UP: झांसी में बड़ा सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराकर कार पलटी...पति-पत्नी की मौत

UP: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

Updated on: 01 Mar 2024, 05:47 PM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. घटना उल्दन थाना क्षेत्र में झांसी खुजराहो नेशनल हाइवे की बताई जा रही है. हादसे में मरने वाले पति-पत्नी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और फिलहाल मामले की जांच जारी है. 

यह खबर भी पढ़ें- Maharashtra: शरद पवार ने भतीजे अजित पवार और एकनाथ शिंदे को भेजा दावत का न्योता, सियासी हलचल तेज

ड्राइवर को नींद की झपकी लगते ही डिवाइडर से टकराई कार

जानकारी के अनुसार राजकुमार पुत्र रामचरण अहिरवार और उनकी पत्नी अनीता, भान सिंह और उनकी पत्नी शीला ड्राइवर के साथ नौगांव शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. जैसे ही उनकी गाड़ी रतौसा तिगैला के पास पहुंची तो ड्राइवर ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद गाड़ी जाकर डिवाइडर से टकरा गई और पलट गई. इस हादसे में कार सवार राजकुमार और उनकी पत्नी अनीता की मौत हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों न तुरंत घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच एसएचओ मुकेश सिंह चौहान ने घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊरानीपुर पहुंचाया. इसके साथ ही पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. 

यह खबर भी पढ़ें- Himachal Pradesh: हिमाचल में कांग्रेस के बागी विधायकों ने बताई नाराजगी की वजह, इसलिए किया बीजेपी को वोट

दिल्ली स्थित एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे

भान सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हम दिल्ली स्थित एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. लौटते समय रास्ते में ड्राइवर को नींद की झपकी लग गई और गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया. गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई. भान सिंह ने बताया कि हादसे के समय वह भी गाड़ी में मौजूद थे.