News Nation Logo

यूपी के हाथरस में ऱफ्तार का कहर, गंगा जल लेकर जा रहे सात कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 23 Jul 2022, 09:34:22 AM
new kavar

kavad yatra (Photo Credit: SOCIAL MEDIA)

highlights

  •   हाथरस में कावंडियों को डंपर ने मारी टक्कर
  •   हादसे से इलाके में फैली सनसनी
  •   डंपर आरोपी मौके से हुआ फरार

नई दिल्ली:  

सावन का महिना भगवान भोलेनाथ की भक्ति का महिना माना जाता है. सावन के महिने में कांवड़ यात्रा शुरू हो जाती है. और वही हाल ही में उत्तर प्रदेश के हाथरस में कांवड़ यात्रा के दौरान रफ्तार का कहर देखने को मिला. आपको बता दें कि हाथरस में तेज रफ्तार डंफर ने कांवड़ियों को रौंद दिया, जिसमें से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. यह हादसा इतना भयावह था कि आसपास में इस हादसे की सनसनी फैल गई.

 दरअसल, भोलेनाथ की भक्ति में कांवड़िये हरिद्वार से कांवड़ में जलभर अपने जनपद ग्वालियर की तरफ जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार डंफर ने उन्हें टक्कर मार दी और 6 लोगों की मौत हो गई और एक अभी जिंदगी-मौत की जंग लड़ रहा है .आपको बता दें ये हादसा कोतवाली सादाबाद बढार चौराहे पर हुआ है. इस हादसे की सूचना पर जनपद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया साथ ही साथ इस हादसे में मरने वाले कांवड़ियों की पहचान पुलिस ने कर ली है.

वहीं इस हादसे को लेकर आगरा जोन के ADG राजीव कृष्ण ने कहा कि हाथरस के सादाबाद थाने में करीब सवा दो बजे सात कांवड़ श्रद्धालुओं को एक ट्रक ने रौंद दिया जिसमें 6 की मौत हो गई और 1 गंभीर रूप से घायल है. ADG ने आगे बताया कि वे अपने कांवड़ के साथ हरिद्वार से ग्वालियर जा रहे थे. जिसके बाद ये हादसा हो गया. आगरा ADG, DIG समेत जनपद के सभी आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. कांवड़ियों को रौंदने के बाद डंफर मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस डंफर ड्राइवर की तलाश में जुट गई है और लगातार दबिश दे रही है.

First Published : 23 Jul 2022, 08:56:35 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.