News Nation Logo

यूपी स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, कनिका कपूर की पार्टी में हुए थे शामिल

उत्तर प्रदेश सरकार के लिए बड़ी राहत मिली है. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव मिली है. हालांकि अभी भी वह आइसोलेशन में रहेंगे. सूत्रों का कहना है कि सप्ताह भर बाद उनका दोबारा टेस्ट किया जाएगा. इसके बाद उन्हें आइसोलेशन से बाहर जाने की इजाजत होगी.

News State | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 21 Mar 2020, 01:45:37 PM
Jai Pratap Singh

जय प्रताप सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:  

उत्तर प्रदेश सरकार के लिए बड़ी राहत मिली है. बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव मिली है. हालांकि अभी भी वह आइसोलेशन में रहेंगे. सूत्रों का कहना है कि सप्ताह भर बाद उनका दोबारा टेस्ट किया जाएगा. इसके बाद उन्हें आइसोलेशन से बाहर जाने की इजाजत होगी. जय प्रताप सिंह 15 मार्च को लखनऊ में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुए थे. इस पार्टी में कनिका कपूर भी मौजूद थी.

यह भी पढ़ेंः Corona: यूपी में 35 लाख से ज्यादा दिहाड़ी मजदूरों को 1000 रुपये देगी योगी सरकार

शुक्रवार को कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद पार्टी में शामिल सभी लोगों को जांच की गई. इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद सहित कई बड़े नेता और वीवीआईपी शामिल हुए थे. कनिका कपूर की जानकारी मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सभी लोगों की जांच की है. 

यह भी पढ़ेंः निर्भया के गुनहगारों को फांसी पर लटकाकर परिवार सहित कहां चला गया पवन जल्‍लाद?

कनिका कपूर की पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री के शामिल होने के बाद हड़कंप मच गया. उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रहने की जानकारी दी. देशभर में कोरोना का आंकड़ा 300 के करीब पहुंच चुका है. 288 मामलों की अब तक पुष्टि हो चुकी है. वहीं चार लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो चुकी है. कोरोना के लगातार मामले सामने आने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के 35 लाख श्रमिक और दिहाड़ी मजदूरों को एक हजार रुपये राहत के तौर पर देने की घोषणा की है. 

First Published : 21 Mar 2020, 01:25:30 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.