logo-image

VIDEO: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ FIR, यूपी सरकार ने दिए आदेश

सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक कनिका ग्राउंड स्टाफ की मिली भगत के साथ वॉशरूम में छिपकर निकल भागी थी. बताया जा रहा है कि इसी रविवार को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी का आयोजन किया गया था.

Updated on: 20 Mar 2020, 09:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर  कनिका कपूर (Kanika Kapoor)  पर उत्तर प्रदेश में कानूनी कार्रवाई की जाएगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर कनिका कपूर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. कनिका कपूर कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित होने के बावजूद एक पार्टी में हिस्सा लेने के लिए पहुंची और इस पार्टी में लगभग 100 से भी ज्यादा लोग शिरकत कर रहे थे. इस दौरान इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल थे. पार्टी के बाद जब कनिका की हालत थोड़ अस्थिर हुई तो वो चेकअप के लिए डॉक्टर के पास गईं जहां उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात पता चली. इसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये बात खुद स्वीकार की कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हैं.

सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक कनिका ग्राउंड स्टाफ की मिली भगत के साथ वॉशरूम में छिपकर निकल भागी थी. बताया जा रहा है कि इसी रविवार को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी का आयोजन किया गया था. बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता के घर आयोजित इस पार्टी में बीजेपी की नेता वसुंधरा राजे सिंधिया, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद और सांसद दुष्यंत सिंह सहित कई वीवीआईपी लोग मौजूद थे. इसके बाद लखनऊ में ताज होटल में भी एक पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें कनिका कपूर भी शामिल हुईं थीं. लेकिन कनिका कपूर ने इस बात का खंडन करते हुए ऐसी किसी भी बात से इंकार किया है. इसके बाद यूपी सरकार ने होटल ताज को भी बंद करने का आदेश दे दिया है क्योंकि कोरोना से पीड़ित कनिका वहां गईं थीं.

केजीएमयूक के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं कनिका कपूर
आपको बता दें कि कनिका कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को इस समय लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. कनिका ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, 'सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया. जिसके बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पर कानूनी कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं. यूपी सरकार ने संवेदनशील मुद्दे पर जानकारी छिपाने के मामले में कनिका कपूर पर केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें-Corona Virus की जद में आए BJP MP दुष्यंत सिंह! राष्ट्रपति से की थी मुलाकात, खुद को किया आइसोलेट

15 मार्च को लंदन से आईं हैं कनिका
आपको बता दें कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं. कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एयरपोर्ट से शहर के एक पांच सितारा होटल पहुंची थीं. कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने इस होटल में पार्टी दी जिसमें करीब 200 लोग शामिल हुए, इनमें बड़े बिजनेसमैन, कुछ पॉलिटिकल पार्टी के लोग भी शामिल हुए थे. इसके साथ ही कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एक सियासी दल के नेता के रिश्तेदार की पार्टी में भी शामिल हुई थी.

यह भी पढ़ें-Corona Virus: अगर आप ट्रेन में सफर करने वाले हैं तो ये खबर सिर्फ आप के लिए है

पूरे अपार्टमेंट में दहशत का माहौल
कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद शालिमार गैलेंट अपार्टमेंट में दहशत जैसा माहौल है. यहां रहने वाले अधिकांश लोग अपार्टमेंट से अपने रिश्तेदारों के घर जा रहे हैं. बताया जा रहा है पार्टी में 100 से अधिक लोग इस पार्टी में शामिल हुए थे. इन सभी की लिस्ट बनाई जा रही है. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कुछ और लोगों के भी सैंपल लिए हैं. हालांकि अभी कनिका कपूर के अलावा किसी अन्य में कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है.