logo-image

Road Accident: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पांच वाहनों की भिड़ंत, तीन की मौत

सर्दियों में कोहरे का कहर शुरू हो चुका है. कम दृश्यता के कारण आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पांच वाहनों की भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई

Updated on: 19 Dec 2022, 01:13 PM

highlights

  • एक्सप्रेसवे की पेट्रोलिंग टीम और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची
  • दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई
  • धुंध की वजह से दृश्यता लगभग शून्य हो गई थी

नई दिल्ली:

सर्दी आते ही कोहरे का कहर शुरू हो चुका है. कम दृश्यता के कारण आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पांच वाहनों की भिड़ंत हो गई. इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही एक्सप्रेसवे की पेट्रोलिंग टीम और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची गई. इसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हो गय. घायलों को इलाज के लिए तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

गौरतलब है कि सोमवार को सुबह तड़के धुंध की वजह से दृश्यता लगभग शून्य हो गई थी. इस बीच उमरैन गांव के नजदीक एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक को स्लीपर बस ने टक्कर मार दी. इसके पीछे आ रही एक अल्टो कार भी भिड़ गई. वहीं ट्रक डिवाइडर से जा टकराया. 

इसे बाद भी हादसा नहीं रुका. इस दौरान पीछे से आ रही एक और स्लीपर बस डिवाइडर से सटे खड़े क्षतिग्रस्त ट्रक से भिड़ गई. इस तरह एक के बाद एक टक्कर से बचने के लिए लोगों में अफरा-तफरी मच गई. अन्य वाहनों में सवार लोग बचने के लिए एक्सप्रेसवे के किनारे भागने लगे. करीब 20 मिनट तक यह सिलसिला जारी रहा. 

उधर सूचना मिलने पर एक्सप्रेसवे की पेट्रोलिंग टीम ने क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने का काम किया. एंबुलेस से घायलों को अस्पताल भेजा गया. इस घटना की सूचना मिलते ही सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मौके पर पहुंचे और घायलों का हाल लिया.