logo-image

बिजली विभाग का बड़ा कारनामा, हापुड़ में मजदूर को भेजा 73 लाख बिजली बिल

हापुड़ जनपद में बिजली विभाग का बड़ा लापरवाही सामने आया है. हापुड़ में बिजली विभाग ने एक मजदूर उपभोक्ता को 2 किलो वाट घरेलू कनेक्शन के लिए 73 लाख 47 हजार 562 रुपए का बिजली का बिल भेजा है. बिल देखकर मजदूर का परिवार सदमे में आ गया है

Updated on: 17 Dec 2020, 05:15 PM

हापुड़ :

हापुड़ जनपद में बिजली विभाग का बड़ा लापरवाही सामने आया है. हापुड़ में बिजली विभाग ने एक मजदूर उपभोक्ता को 2 किलो वाट घरेलू कनेक्शन के लिए 73 लाख 47 हजार 562 रुपए का बिजली का बिल भेजा है. बिल देखकर मजदूर का परिवार सदमे में आ गया है. बता दें कि मजदूर ने बिजली विभाग में चक्कर काट रहा है, लेकिन कोई उसको सुनने तक तैयार नहीं है. यह मामला हापुड़ शहर कोतवाली क्षेत्र के अयोध्यापुरी का है, जहां संजय कुमार नाम के मजदूर ने अपने घर पर 2 किलो वाट का घरेलू बिजली कनेक्शन लिया है.

हापुड़ जनपद में बिजली विभाग की लगातार लापरवाही की खबरें सामने आती रहती हैं. इससे पहले भी विभाग कई लोगों को लाखों रुपए का बिल थमा चुका है. मजदूर संजय कुमार का कहना है कि वो हर माह अपना बिजली बिल जमा कर रहा था. लेकिन इस महीने बिजली विभाग ने उसे 73 लाख रुपए से अधिक का बिल भेजा दिया है. 

पीड़ित मजदूर संजय ने बताया कि पिछले महीने ही उन्होंने बिजली का बिल भरा था, लेकिन इस बार इतना ज्यादा बिल देखकर वो परेशान हैं. कई बार बिजली घर के चक्कर लगा चुके हैं, लेकिन कोई अधिकारी बिल को ठीक करने के लिए तैयार नहीं है. हापुड़ जनपद में इससे पहले भी बिजली विभाग की लापरवाही के चलते कई लोगों को 50 लाख से अधिक के बिजली बिल भेजे जा चुके हैं.