logo-image

यूपी चुनावः टैबलेट और स्कूटी के बाद अब प्रियंका गांधी का 10 लाख के मुफ्त इलाज का वादा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर बड़ा चुनावी वादा किया. प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसी भी बीमारी का 10 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज किया जाएगा.

Updated on: 25 Oct 2021, 10:14 AM

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसा चुनाव के पहले जनता के चुनावों वादों का दौर शुरू हो चुका है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर बड़ा चुनावी वादा किया. प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर किसी भी बीमारी का 10 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज किया जाएगा. इससे पहले उन्होंने 2022 में कांग्रेस की सरकार बनने पर इंटर पास लड़कियों को स्मार्टफोन (Smartphone) और स्नातक पास युवतियों को इलेक्ट्रिक स्कूटी (Scooty) का भी वादा किया था. प्रियंका गांधी ने 40 फीसद विधानसभा टिकट महिलाओं को देने का भी ऐलान किया है.

प्रियंका गांधी ने सोमवार को ट्वीट किया कि कोरोना काल में और अभी प्रदेश में फैले बुखार में सरकारी उपेक्षा के चलते उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था की जर्जर हालत सबने देखी है. सस्ते व अच्छे इलाज के लिए घोषणापत्र समिति की सहमति से यूपी कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि सरकार बनने पर किसी भी बीमारी पर 10 लाख रुपये तक का मुफ्त सरकारी इलाज किया जाएगा.